ताज़ा खबर
 

सलमान बट ने किया कबूल: 2010 में की थी Spot Fixing

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट ने पीसीबी के समक्ष पहले पूरे इकबालिया बयान में स्वीकार किया है कि वह 2010 के स्पॉट फिक्सिंग मामले में लिप्त थे। स्पॉट फिक्सिंग मामले में बट, मोहम्मद आसिफ और मोहम्मद आमिर पर प्रतिबंध लगाया गया था। बोर्ड के एक सूत्र ने कहा कि बट ने लाहौर में पीसीबी […]

Author February 18, 2015 4:41 PM
बट ने कबूल किया कि 2010 में स्पॉट फिक्सिंग की थी : पीसीबी सूत्र

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट ने पीसीबी के समक्ष पहले पूरे इकबालिया बयान में स्वीकार किया है कि वह 2010 के स्पॉट फिक्सिंग मामले में लिप्त थे।

स्पॉट फिक्सिंग मामले में बट, मोहम्मद आसिफ और मोहम्मद आमिर पर प्रतिबंध लगाया गया था। बोर्ड के एक सूत्र ने कहा कि बट ने लाहौर में पीसीबी अध्यक्ष शहरयार खान से मुलाकात के दौरान स्वीकार किया कि इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स पर चौथे टेस्ट में स्पॉट फिक्सिंग का उन्हें इल्म था और वह इसमें शामिल थे।

उन्होंने आसिफ और आमिर को नोबॉल डालने के लिये कहा था। उन्होंने कहा कि बट ने इस पर खेद जताया और कहा कि वह आईसीसी से पूरा सहयोग करने को तैयार है। सूत्र ने बताया कि बट ने अपना गुनाह तब कबूल किया जब आईसीसी ने पीसीबी से कहा कि वह उसके पिछले बयान से संतुष्ट नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App