ताज़ा खबर
 

केएल राहुल की तूफानी पारी देख हैरान हुईं साक्षी धोनी, कहा- सच्ची में… बाप रे बाप

किंग्स इलेवन पंजाब ने भी केएल राहुल की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में राहुल शतक बनाने के बाद अपना बल्ला ऊपर उठाए हैं। पंजाब ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘यह जीत आपके लिए है। डीनो (डीन जोंस)।’

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: September 25, 2020 5:15 PM
SAKSHI SINGH DHONI KL RAHUL IPL 2020महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी सिंह धोनी ने केएल राहुल की धुआंधार पारी की तारीफ अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में की है। (सोर्स- इंस्टाग्राम)

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टायलिश बल्लेबाज केएल राहुल चर्चा में हैं। उन्होंने गुरुवार रात (24 सितंबर) धुआंधार पारी खेली। उन्होंने महज 69 गेंद में 132 बनाए। राहुल के इस प्रदर्शन की काफी तारीफ हो रही है। तारीफ करने वालों में महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी सिंह धोनी भी शामिल हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए राहुल के प्रदर्शन की तारीफ की।

साक्षी धोनी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक पोस्ट शेयर की। इसमें राहुल का शतक पूरा होते दिख रहा है। यह तस्वीर टीवी का स्क्रीनशॉट लग रहा है। तस्वीर में राहुल हेलमेट उतारे हुए हैं। नीचे स्कोर कार्ड में दिख रहा है कि उन्होंने 62 गेंद में अपना शतक पूरा किया है। उस समय किंग्स इलेवन पंजाब का स्कोर 18.2 ओवर में 3 विकेट पर 167 रन है। साक्षी ने इस तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी बनाया। साथ ही कैप्शन दिया, ‘@सच्ची में… बाप रे बाप!’

 

मैच खत्म होने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में केएल राहुल की टीम किंग्स इलेवन पंजाब ने भी एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में राहुल शतक बनाने के बाद अपना बल्ला ऊपर उठाए हैं। वह हेलमेट को अपने बाएं हाथ में लिए हुए हैं। किंग्स इलेवन पंजाब ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘यह जीत आपके लिए है। डीनो (डीन जोंस)। इसके बाद ब्लैक हार्ट वाली इमोजी भी पोस्ट की गई है।’

 

View this post on Instagram

 

This win’s for you, Deano #SaddaPunjab #IPL2020 #KXIP #KXIPvRCB

A post shared by Kings XI Punjab (@kxipofficial) on

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डीन जोंस का गुरुवार को 59 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन को गया। इसके बाद क्रिकेट जगत में शोक की लहर दौड़ गई। क्रिकेट बिरादरी ने उनके प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट कीं। डीन जोंस ने मुंबई में अंतिम सांस ली। वह आईपीएल की कमेंट्री के सिलसिले में मुंबई में मौजूद थे।

इस बीच एक ऑस्ट्रेलियाई समाचार पत्र डेली मेल ने दावा किया, जोंस जैसे ही ब्रेट ली के साथ होटल की लॉबी में पहुंचे तो अचानक ही बेहोश हो गिर पड़े। ब्रेट ली ने सीपीआर (Cardiopulmonary Resuscitation यानी हृदय फुप्फुसीय चिकित्सा) देकर सांस वापस लाने की बहुत कोशिश की, लेकिन नाकाम रहे। खबरें हैं कि डीन जोंस गुरुवार सुबह दौड़ने के लिए गए थे। इसके बाद ही उन्हें दिल का दौरा पड़ा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 केएल राहुल की विस्फोटक पारी के पीछे है रोहित शर्मा का हाथ, किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान ने ट्वीट में खोला राज
2 CSK vs DC: धोनी के पास खास उपलब्धि हासिल करने का मौका, रोहित और रैना के क्लब में हो सकते हैं शामिल
3 लॉकडाउन में युवराज सिंह ने सीखा झाड़ू-पोंछा, बर्तन धोना, किताबें भी पढ़ीं
IPL 2020
X