ताज़ा खबर
 

VIDEO: साक्षी के ‘Sweetie Cutie’ पर ऋषभ पंत ने किया कमेंट, फैंस बोले- अपना काम देखो, MS Dhoni अभी रिटायर नहीं हुए

साक्षी के इस वीडियो पर फैंस मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। क्रुणाल पंड्या की पत्नी पंखुरी, जहीर खान की पत्नी सागरिका घाटगे, युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच और आशीष नेहरा की पत्नी रुशमाने भी साक्षी की इस पोस्ट पर कमेंट किए हैं। हालांकि, पंत को कमेंट करना भारी पड़ गया।

पति महेंद्र सिंह धोनी के साथ साक्षी। उन्होंने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है।

महेंद्र सिंह धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लंबे समय से दूर हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में जरा भी कमी नहीं आई है। जब भी सोशल मीडिया पर उनकी कोई फोटो या वीडियो वायरल होता है तो उस पर कमेंट करने वालों की बाढ़ सी आ जाती है। ऐसा ही तब हुआ जब धोनी की पत्नी साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनका एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वे धोनी को ‘स्वीटी’ और ‘क्यूटी’ कैसा रिएक्शन देते हैं वह भी उनके फैंस का दिल छू लेना वाला है। धोनी ने ब्लैक कलर की टीशर्ट और जींस पहन रखी है।

साक्षी के इस वीडियो पर फैंस मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। क्रुणाल पंड्या की पत्नी पंखुरी, जहीर खान की पत्नी सागरिका घाटगे, युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच, आशीष नेहरा की पत्नी रुशमा, ऋषभ पंत, सानिया मिर्जा, सोफी चौधरी और जस्सी गिल समेत बहुत से लोगों ने भी साक्षी की पोस्ट पर कमेंट किए हैं। हालांकि, पंत को कमेंट करना भारी पड़ गया।

पंत ने साक्षी के वीडियो पर कमेंट किया, ‘Hie cutie’ इसके बाद उन्होंने मुस्कुराती बिल्ली वाली इमोजी भी पोस्ट की। बस फिर क्या था। पंत के कमेंट के बाद फैंस उन्हें ट्रोल करने लगे। kshivam94 ने लिखा, ‘फॉर्म पर ध्यान दो सरजी, याद रखो धोनी अभी रिटायर नहीं हुए हैं।’ whtz_in_a_name ने लिखा, ‘…. नहीं पंत, नहीं तो राहुल हमेशा विकेटकीपर बन जाएगा।’ jhadeepak_ ने कमेंट किया, ‘भाई ये क्यूटी तो ठीक है, पर जगह नहीं मिलेगी।’ _adi_reigns ने लिखा, ‘तू अपना काम देख।’ kukaas_dhoon ने कमेंट किया, ‘ऋषभ पंत अब कैप्टन कोहली है, अनुष्का ने भी पोस्ट किया है अभी…, उस पर कमेंट नहीं किया?… टीम में रहना है कि नहीं?’

 

View this post on Instagram

 

#sweetieoftheday

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on


साक्षी ने इस वीडियो से कुछ घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर भी पोस्ट की थी। इस फोटो में धोनी बहुत अजीब तरीके से मुंह बनाकर खड़े हुए दिख रहे हैं। इस तस्वीर के एक किनारे पर कपिल देव भी नजर आ रहे हैं। मतलब वे गलती से इस तस्वीर में फोटोबॉम्बर बन गए हैं। कपिल देव की इस फोटो को गलती से फोटोबॉम्ब करने पर फैंस ने इस पोस्ट पर कई मजेदार कमेंट भी किए हैं।

Next Stories
1 India vs New Zealand 3rd T20 Updates: आखिरी दो गेंद पर दो छक्के जड़कर सुपरओवर में जीता भारत, न्यूजीलैंड में पहली बार भारत ने जीती टी20 सीरीज
2 हार्दिक पंड्या को लेकर सौरव गांगुली का बड़ा खुलासा, कहा- भारतीय ऑलराउंडर घरेलू मैच के लिए भी फिट नहीं
3 India vs New Zealand 3rd T20 Playing 11 Updates: मेजबान ने किया बदलाव, ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
ये पढ़ा क्या?
X