ताज़ा खबर
 

साक्षी ने पोस्ट की शादी से पहले महेंद्र सिंह धोनी के साथ वाली तस्वीर, देखिए 13 साल में कितने बदल गए माही

महेंद्र सिंह धोनी की वाइफ साक्षी की ताजा पोस्ट थोड़ी देर में ही वायरल हो गई। एक घंटे से भी कम समय में इस पोस्ट को करीब 3 लाख लोग लाइक कर चुके थे, जबकि तीन हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके थे।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: January 11, 2021 7:52 PM
MS DHONI SAKSHI DHONI INSTAGRAM SOCIAL MEDIAसाक्षी ने इंस्टाग्राम पर महेंद्र सिंह धोनी के साथ वाली तस्वीर पोस्ट की। (सोर्स- इंस्टाग्राम/साक्षी धोनी)

महेंद्र सिंह धोनी भले ही सोशल मीडिया पर ज्यादा नहीं दिखते हों, लेकिन उनकी पत्नी साक्षी ऐसे प्लेटफॉर्म्स पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। इसी क्रम में उन्होंने 10 जनवरी 2021 को दो तस्वीरें पोस्ट की हैं। दोनों में ही वह और महेंद्र सिंह धोनी नजर आ रहे हैं। दोनों ही तस्वीरों में जमीन आसमान का अंतर लग रहा है। ध्यान से देखने पर पता चला है कि दोनों तस्वीरों में 13 साल का अंतर है।

पहली तस्वीर साल 2008 की है। दूसरी तस्वीर हालिया है। इस तस्वीर के कैप्शन में साक्षी ने लिखा, ‘2008…. और उसके सालों बाद!’ साक्षी ने इस तस्वीर को flashback और timeaftertime पर टैग भी किया है। साल 2008 में धोनी और साक्षी की शादी नहीं हुई थी। दोनों चार जुलाई 2010 को देहरादून में शादी के बंधन में बंधे थे। धोनी ने 2004 में मैनचेस्टर में बांग्लादेश के खिलाफ वनडे से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था। उन्होंने अगले साल यानी 2005 में चेन्नई में श्रीलंका के खिलाफ मैच से टेस्ट करियर की शुरुआत की। एक दिसंबर 2006 को बेंगलुरु में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से उन्होंने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था।

साक्षी की ताजा पोस्ट थोड़ी देर में ही वायरल हो गई। एक घंटे से भी कम समय में इस पोस्ट को करीब 3 लाख लोग लाइक कर चुके थे, जबकि तीन हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके थे। फोटो लाइक करने वालों में भारतीय टेनिस सनसनी रहीं सानिया मिर्जा का नाम भी शामिल है। साक्षी की इस पोस्ट पर cskfansofficial ने ना सिर्फ कमेंट किया, बल्कि उसे अपने इंस्टाग्राम पर रिपोस्ट भी किया।

जल्द आएगी MS Dhoni की वेब सीरीज? समझिए साक्षी धोनी की इस पोस्ट के क्या हैं मायने

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r)

साक्षी धोनी ने कुछ दिन पहले यह वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r)

सिंगर Stebin Ben ने कमेंट में रेड हार्ट वाली तीन इमोजी पोस्ट कीं। कोरियाग्राफर और डांसफ्लूयंसर अलीशा सिंह ने दो रेड हार्ट की आंखों वाली इमोजी पोस्ट की। सोशल मीडिया में इसका मतलब (मुझे इससे प्यार है या फोटो देखकर दीवाना हो जाना) होता है। साक्षी ने इससे पहले धोनी के साथ वाली तस्वीर पिछले साल 30 दिसंबर को पोस्ट की थी। वह तस्वीर भी थ्रो बैक थी। उस तस्वीर में साक्षी और धोनी कई लोगों के साथ डिनर करते दिख रहे थे। साक्षी ने उस तस्वीर के कैप्शन में लिखा था, ‘27/12/20 की यादें!’

Next Stories
1 सिडनी में टीम इंडिया के साथ ‘गंदी बात,’ टिप्पणी के 15 मिनट बाद तक रुका रहा मैच; क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने माफी मांगी
2 केएल राहुल के ऑलराउंडर ने हार्दिक पंड्या के भाई पर लगाया ‘गाली’ देना का आरोप, कहा- ‘दादागिरी’ जैसा है क्रुणाल पंड्या का व्यवहार
3 स्टीव स्मिथ-मार्नस लाबुशेन ने बनाया रिकॉर्ड, 144 साल के इतिहास में पहली बार हासिल की यह उपलब्धि
ये पढ़ा क्या?
X