ताज़ा खबर
 

MS Dhoni के रिटायरमेंट पर भावुक हुईं साक्षी, इंस्टा पोस्ट में लिखा- मुझे यकीन है आपने आंसुओं का सैलाब रोका होगा

बता दें कि कुछ महीने पहले यह साक्षी ही थीं जो धोनी की रिटायरमेंट की खबरों पर भड़क गईं थीं। दरअसल, इस साल मई के आखिर में ट्विटर पर #DhoniRetiers ट्रेंड कर रहा था।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: August 16, 2020 8:51 AM
MSD Sakshi Dhoniसाक्षी और महेंद्र सिंह धोनी की शादी 4 जुलाई 2010 को हुई थी।

महेंद्र सिंह धोनी ने 15 अगस्त 2020 की शाम अपने अंदाज में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया। उन्होंने यह संदेश इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दिया। देर रात उनकी पत्नी साक्षी ने धोनी के लिए एक पोस्ट लिखी। इस पोस्ट को पढ़कर कहा जा सकता है कि धोनी के रिटायरमेंट को लेकर वह भी काफी भावुक हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट में जहां एक पति और क्रिकेटर धोनी पर गर्व जताया, वहीं क्रिकेट को अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए बधाई भी दी।

साक्षी धोनी अपनी पोस्ट में लिखा, ‘आपने जो हासिल किया है, उस पर आपको गर्व होना चाहिए। खेल को अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए बधाई। मुझे आपकी उपलब्धियों और आप पर गर्व है! मुझे यकीन है कि आपने अपने जुनून को अलविदा कहने के लिए आंसुओं के सैलाब को रोका होगा। आपको स्वास्थ्य, खुशी और भविष्य की अद्भुत चीजों की शुभकामना!’ साक्षी ने इस पोस्ट को #thankyoumsd #proud पर टैग भी किया। इसके बाद उन्होंने माया एंजेलो का एक संदेश भी लिखा, ‘लोग आपके द्वारा कही गई बातों को भूल जाएंगे, लोग भूल जाएंगे कि आपने क्या किया था, लेकिन लोग कभी नहीं भूलेंगे कि आपने उन्हें कैसा महसूस कराया।’

बता दें कि कुछ महीने पहले यह साक्षी ही थीं जो धोनी की रिटायरमेंट की खबरों पर भड़क गईं थीं। दरअसल, इस साल मई के आखिर में ट्विटर पर #DhoniRetiers ट्रेंड कर रहा था। इस पर साक्षी के सब्र का बांध टूट गया था। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘यह सब सिर्फ अफवाह है! मैं समझ सकती हूं कि लॉकडाउन ने लोगों को मानसिक रूप से बीमार कर दिया है! #DhoniRetires’ ट्वीट करने वालों जाओ अपना काम करो।’ हालांकि, बाद में उन्होंने इस ट्वीट को अपने आधिकारिक अकाउंट से हटा दिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 महेंद्र सिंह धोनी: पल दो पल की नहीं, युगों तक याद रखी जाने वाली है कहानी
2 शानदार सफर: ट्विटर पर धोनी संन्यास करता रहा ट्रेंड
3 MS Dhoni Retirement: महेंद्र सिंह धोनी अकेले कप्तान जिन्होंने जीतीं ICC की तीनों बड़ी ट्रॉफियां, ये रहे करियर के 5 खास पल
ये पढ़ा क्या?
X