फिल्म के सेट पर शूटिंग ब्रेक में एक्ट्रेस सैयामी खेर ने लगाए लंबे-लंबे शॉट, बॉलीवुड में डेब्यू से पहले स्टेट लेवल की थीं क्रिकेटर; देखें Video

बॉलीवुड अभिनेत्री सैयामी खेर स्टेट लेवल पर महाराष्ट्र के लिए क्रिकेट खेल चुकी हैं। उन्हें भारत की नेशनल टीम के चयन का कॉल भी आया था लेकिन उन्होंने अचानक फैसला बदलकर क्रिकेट की जगह बड़े पर्दे की ओर रुख कर लिया।

saiyami-kher-cricket-video-becomes-viral-from-her-movie-set-during-shooting-break-actress-played-for-maharashtra-on-state-level-hit-headlines-with-hot-photoshoot
सैयामी खेर बॉलीवुड में आने से पहले महाराष्ट्र के लिए स्टेट लेवल क्रिकेटर भी रहे चुकी हैं (सोर्स- Instagram @Saiyami)

बॉलीवुड अभिनेत्री सैयामी खेर एक्टिंग के अलावा-अलावा क्रिकेट के गुण भी बखूबी जानती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि वे स्टेट लेवल पर महाराष्ट्र के लिए क्रिकेट खेल चुकी हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे लंबे-लंबे शॉट लगाती नजर आ रही हैं।

उन्होंने कैप्शन में बताया है कि शूटिंग ब्रेक में क्रिकेट खेलना उन्हें पसंद है। इस वीडियो में उनके साथ उनके प्रोफेशनल दोस्त हर्षित भाटिया खेलते नजर आ रहे हैं। सैयामी ने लिखा कि हर्षित की गेंद पर वे कई बार बीट हुईं लेकिन कई बार उन्होंने उनकी गेंदों पर लंबे-लंबे शॉट भी लगाए।

बॉलीवुड फिल्म मिर्ज्या से 2016 में डेब्यू करने वाली सैयामी खेर ने महाराष्ट्र के लिए क्रिकेट और बैडमिंटन खेला है। स्पोर्ट्स के प्रति उनका लगाव आज भी साफ नजर आ रहा है। उनके अनुसार वे आज भी हर संडे को क्रिकेट खेलती हैं। लेकिन ऐसा क्या हुआ कि सैयामी ने नेशनल टीम सेलेक्शन की कॉल के बावजूद अपना फैसला बदल दिया।

आपको बता दें कि सैयामी एक फास्ट बॉलर थीं और उन्हें वुमेंस क्रिकेट की नेशनल टीम में सिलेक्शन के लिए भी बुलाया गया था। लेकिन सैयामी ने क्रिकेट छोड़कर एक्टिंग का रुख किया था। उन्होंने इसे लेकर कहा था कि, ‘मुझे लगा कि क्रिकेट में करियर बनाने का कोई मतलब नहीं, अगर मेन टीम में सिलेक्शन नहीं हो पाया तो।’

स्पोर्ट्स कोटा से सैयामी को मुंबई के सेंट जेवियर्स कॉलेज में एडमिशन मिला था। यहीं से उन्होंने थिएटर करना शुरू कर दिया। इसी बीच में शूटिंग के लिए भी ट्राई करती रहती थीं। बाद में उन्होंने मॉडलिंग की और बडे पर्दे पर 2015 में तेलुगु फिल्म ‘रे’ से डेब्यू किया। इसके बाद 2016 में उन्हें फिल्म मिर्ज्या से बॉलीवुड में भी डेब्यू करने का मौका मिला।

सैयामी के परिवार का फिल्मों से रहा है पुराना नाता

सैयामी खेर के अलावा उनके परिवार का भी फिल्मों से पुराना नाता रहा है। सैयामी पुराने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस ऊषा किरण की पोती हैं। इसके अलावा फरहान अख्तर की मां और जावेद अख्तर की पत्नी शबाना आजमी उनकी मौसी हैं।

1992 में महाराष्ट्र के नासिक में जन्मीं सैयामी की मां उत्तरा म्हात्रे साल 1982 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी हैं। उनके पिता अद्वैत खेर भी एक मॉडल रहे चुके हैं। मॉडलिंग करियर के दौरान सैयामी 2012 में किंगफिशर की कैलेंडर गर्ल रही थीं। इसके बाद उनका हॉट फोटोशूट काफी वायरल हुआ था जिसको लेकर वे चर्चा में आई थीं।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
CLT20: रसेल और डोएशे ने दिलाई केकेआर को जीत
अपडेट