Saina Nehwal into semi-final of Thailand Open Grand Prix Gold 2017 after defeating Japan's Haruko Suzuki - Jansatta
ताज़ा खबर
 

थाईलैंड ओपन के सेमीफाइनल में पहुंची भारतीय बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल

क्वार्टर फाइनल में सायना ने महिला एकल वर्ग में यिंग को सीधे गेमों में 49 मिनट तक चले मुकाबले में 21-11, 21-11 से मात दी थी।

सायना नेहवाल थाईलैंड ओपन जीतने से कुछ कदम ही दूर हैं।

थाईलैंड ओपन के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में जापान की हरूको सुजुकी को हराकर सायना नेहवाल ने सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। बता दें कि इससे पहले सायना नेहवाल और पुरुष खिलाड़ी बी.साई प्रणीत ने गुरुवार को थाईलैंड ओपन के अगले दौर में जगह बनाई थी। दूसरी वरीय सायना ने मलेशिया की यिंग यिंग ली को मात देते हुए क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई थी।

क्वार्टर फाइनल में सायना ने महिला एकल वर्ग में यिंग को सीधे गेमों में 49 मिनट तक चले मुकाबले में 21-11, 21-11 से मात दी थी। वहीं प्रणीत ने पुरुष एकल वर्ग में जुल्कारनेन को सीधे गेमों में 21-13, 21-18 से परास्त किया लेकिन सौरभ वर्मा और राइस उत्तेचथा राव के लिए टूर्नामेंट का सफर खत्म हुआ।
पुरुष एकल वर्ग में सौरभ को फ्रांस के ब्राइस लेवेरडेज के हाथों 16-21 25-23 11-21 से मात खानी पड़ी।

महिला एकल वर्ग में साई उत्तेचथा को थाइलैंड की पाट्टरासुडा चाइवान से 15-21, 17-21 से हार का सामना करना पड़ा। मिश्रित युगल में प्रजक्ता सावंत और उनकी मलेशिया के जोड़ीदार योगेंद्रन कृष्णनन को थाईलैंड की डेचापोल पुवारानकोरोह और सापसिरि को जोड़ी ने 21-10, 21-9 से मात दी।

चैंपियंस ट्रॉफी के लिए चयन हुए खिलाड़ियों के कुछ दिलचस्प आंकड़े, देखें वीडियो ...

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App