ताज़ा खबर
 

Indonesia Open Badminton 2017: इंडोनेशियन ओपन के दूसरे दौर में पहुंचीं सायना

भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल ने मंगलवार को इंडोनेशियन ओपन के महिला एकल वर्ग के दूसरे दौर में जगह बना ली।

Author जकार्ता | June 13, 2017 4:11 PM

भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल ने मंगलवार को इंडोनेशियन ओपन के महिला एकल वर्ग के दूसरे दौर में जगह बना ली। सायना ने पहले दौर के मैच में थाईलैंड की रात्चानोक इंटानोन को मात देते हुए दूसरे दौर में प्रवेश किया। सायना को जीत हासिल करने के लिए काफी पसीना बहाना पड़ा। सायना ने इंटानोन को 17-21, 21-18, 21-12 से मात दी। पहला गेम हारने के बाद सायना ने शानदार वापसी की और लगातार दो गेम जीतते हुए दूसरे दौर में प्रवेश किया। यह मुकाबला 57 मिनट तक चला।

दूसरे दौर में सायना का मुकाबला थाईलैंड की ही निटाचोन जिंदापोल से होगा, जिन्होंने कोरिया की किम हयो मिन को 21-16, 21-14 से मात दी। भारत को मिश्रित युगल में निराशा हाथ लगी है। बी. सुमिथ रेड्डी और अश्विनी पोनप्पा की जोड़ी पहले दौर में ही हार कर बाहर हो गई है। इस जोड़ी को इंडोनेशिया की इरफान फादहिलाह और वेनी अंगरेनी की जोड़ी ने 29 मिनट तक चले मुकाबले में 21-12, 21-9 से मात दी।

वहीं दूसरी ओर भारतीय बैडमिंटन जोड़ी सातविकराज रंकिरेड्डी और चिराग सेट्ठी ने इंडोनेशिया ओपन वल्र्ड सुपरसीरीज प्रीमियर टूर्नामेंट के पुरुष युगल वर्ग के लिए क्वालीफाई कर लिया है। सातविक और चिराग ने क्वालीफाइंग राउंड के पहले मैच में इंडोनेशिया के अल्टोफ बारिक और रेइनार्ड धानरियानो की जोड़ी को 30 मिनट तक चले मुकाबले में 22-20, 21-9 से मात दी। वहीं क्वालीफाइंग राउंड के दूसरे मैच में भारतीय जोड़ी ने एक और इंडोनेशिया की जोड़ी साबर कारयामन गुटाना और फ्रेंग्की विजाया पुत्रा की जोड़ी को 21-18, 21-16 से 36 मिनट तक चले मुकाबले में मात देते हुए टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App