ताज़ा खबर
 

सायना ने आसान जीत से वारियर्स को बराबरी दिलाई

प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) में जीत की राह पर लौटने को बेताब अवध वारियर्स की स्टार शटलर सायना नेहवाल ने सोमवार को अपने मुकाबले में दिल्ली एसर्स की पीसी तुलसी को आसानी से हरा दिया..

Author लखनऊ | Published on: January 5, 2016 1:21 AM
Saina Nehwal, Macau Open Title, Saina Nehwal News, Saina Nehwal latest news, parupalli kashyapसाइना नेहवाल (एपी फाइल फोटो)

प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) में जीत की राह पर लौटने को बेताब अवध वारियर्स की स्टार शटलर सायना नेहवाल ने सोमवार को अपने मुकाबले में दिल्ली एसर्स की पीसी तुलसी को आसानी से हरा दिया। मैच के पहले गेम में तुलसी ने सायना को शुरू में टक्कर देने की कोशिश की लेकिन देश की शीर्ष शटलर ने अपने जोरदार प्रहारों से तुलसी को बेबस कर डाला। सायना ने पहला गेम 15-9 से आसानी से जीता।

दूसरे गेम में सायना को प्रतिद्वंद्वी से कड़ी टक्कर मिली। इस गेम में तुलसी ने पूरी ताकत लगायी लेकिन इसके बावजूद सायना ने अपने अनुभव का लाभ उठाते हुए उन्हें कई गलतियां करने पर मजबूर किया। आखिरकार तुलसी का प्रतिरोध जवाब दे गया और वह यह गेम 15-10 से खोकर मुकाबला गंवा बैठी। इस तरह सायना ने एसर्स के खिलाफ पांच मैचों के मुकाबले में दो मैचों के बाद अपनी टीम को 1-1 की बराबरी दिलाई।

पीबीएल के ब्रांड एंबेसडर अक्षय कुमार की मौजूदगी में सायना के मुकाबले के दौरान दर्शकों की जबर्दस्त भीड़ उमड़ी। मैच खत्म होने के बाद प्रशंसकों में उनका आटोग्राफ लेने और सेल्फी खिंचवाने को लेकर होड़ मची रही। इससे पहले अपने घरेलू कोर्ट पर वारियर्स की शुरुआत खराब रही। पहले मैच में पुरुष एकल में वारियर्स के एस तानोगसाक को एसर्स के टोमी सुगियार्तो के हाथों 13-15, 11-15 से पराजय का सामना करना पड़ा। वारियर्स की टीम लीग में अपना पहला मुकाबला मुंबई राकेट्स से 2-3 से हार चुकी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories