ताज़ा खबर
 

वीडियो: साथ उतरी साइना और सिंधु की जोड़ी, चीनी दिग्गजों को दी शिकस्त

इस जोड़ी ने दुनिया के बेस्ट शटलर लिन डैन और ली चोंग वेई की जोड़ी को पांच-एक से हरा दिया।

टॉप भारतीय शटलर पीवी सिंधु और सायना नेहवाल की जोड़ी ने एक बड़ी उपलब्धि को हासिल कर हर भारतीय का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है। इस जोड़ी ने दुनिया के बेस्ट शटलर लिन डैन और ली चोंग वेई की जोड़ी को पांच-एक से हरा दिया। मैच के दौरान स्टेडियम सिंधु, सायना के नाम से गूंज रहा था। मैच महिला शटलर और पुरुष शटलर के बीच खेला गया था और सायना और सिंधु ने बाजी मार ली।

इस दौरान एक मिक्स्ड डबल्स मैच भी हुआ जिसमें सिंधु और लिन डैन की जोड़ी ने सायना और ली चोंग वेई की जोड़ी को हराया। ये मैच उन्होंने 9-8 से जीता। मैच देखने के लिए काफी दर्शक मौजूद थे। इस मैच के बाद सिंधु और सायना के बीच सोशल मीडिया पर कुछ डिसकशन भी हुआ। दोनों ही इस मैच को जीतकर काफी खुश नजर आईं।

मैच के एक हिस्से का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है। जिसे सिंधु ने भी शेयर किया है। उन्होंने लिखा, ‘हम (मैं और सायना) लिन डैन और ली चोंग वेई के खिलाफ आखिरकार आखिरी प्वॉइंट जीत गए।’ गौरतलब है कि आमतौर पर ऐसी खबरें आती रहीं है कि सायना और सिंधु के बीच दूरिया रहती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App