ताज़ा खबर
 

IND vs BAN: ऐतिहासिक टेस्ट मैच से पहले बांग्लादेश को लगा झटका, डेब्यू करने से पहले OUT हुआ ये खिलाड़ी

IND vs BAN, Test Series: बांग्लादेश के बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों के सामने बेबस नजर आए थे। इसके चलते विराट सेना ने पारी और 130 रनों से शानदार जीत हासिल की थी।

बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका (फोटो सोर्स- twitter)

22 नवंबर से कोलकाता के ईडन गार्डंस मैदान पर भारत-बांग्लादेश के बीच डे-नाइट टेस्ट मैच खेला जाना है। इसको लेकर दोनों ही टीमें जमकर तैयारियां कर रही हैं। लेकिन, इससे पहले ही मेहमान टीम को एक झटका लगा है और रिजर्व सलामी बल्लेबाज सैफ हसन उंगली की चोट के चलते ये ऐतिहासिक मैच नहीं खेल सकेंगे। 21 वर्षीय इस खिलाड़ी को इंदौर टेस्ट मैच के दौरान यह चोट लगी थी जब वो स्थानापन्न फील्डर के रूप में मैदान में पहुंचे थे।

बांग्लादेशी फैंस को उम्मीद थी कि सैफ पिंक गेंद के साथ होने वाले इस टेस्ट मैच में अपना टेस्ट डेब्यू करेंगे। इसका कारण था कि इंदौर टेस्ट के दौरान नियमित सलामी बल्लेबाज शादमान उम्मीदों के मुताबिक अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके थे। दोनों टीमें इस मुकाबले के लिए कोलकाता पहुंच चुकी हैं लेकिन सैफ अब इस मुकाबले का हिस्सा नहीं होंगे। बांग्लादेश ने अपने बयान में इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि सैफ की चोट अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है और उन्हें आराम की जरूरत है।

पहले टेस्ट मैच की बात करें तो बांग्लादेश के बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों के सामने बेबस नजर आए थे। इसके चलते विराट सेना ने पारी और 130 रनों से शानदार जीत हासिल की थी। कोलकाता का मुकाबला दोनों टीमों के लिए ऐतिहासिक है। जिसमें, जीत हासिल करके दोनों की कोशिश होगी कि वो गुलाबी गेंद के साथ अपना यादगार आगाज करें। मेहमान टीम की नजर सीरीज को 1-1 की बराबरी पर लाने की होगी तो वहीं कोहली एंड टीम चाहेगी कि वो सीरीज को क्लीन स्विप करे।

Next Stories
1 Bangla Tigers vs Northern Warriors T10 Playing 11, T10 League 2019 Live Score: निकोलस पूरन उधेड़ सकते हैं गेंदबाजो की बखिया, ये है दोनों की संभावित प्लेइंग इलेवन
2 PETA ने विराट कोहली को चुना पर्सन ऑफ द ईयर, अनुष्का शर्मा और सनी लियोनी को पहले ही मिल चुका है यह सम्मान
3 Crime Partner संग विराट कोहली ने शेयर की फोटो; यूजर्स बोले- ढिंढोरा पिटवा दो चीकू, धोनी लौट आया है
ये पढ़ा क्या?
X