ताज़ा खबर
 

सचिन तेंदुलकर ने फड़णवीस को लिखा खत

भारत रत्न प्राप्त महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने नागरिकों को चुंगी कर (टोल टैक्स) फाटकों पर व्याप्त अव्यवस्थाओं की वजह से लोगों को होने वाले शारीरिक व मानसिक तनाव से अवगत कराने के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस को एक पत्र लिखा है। सचिन ने राज्यसभा के लेटरहेड वाले दो पृष्ठों पर लिखे पत्र […]
Author March 13, 2015 16:05 pm
सचिन ने महाराष्ट्र में टोल टैक्स की समस्या CM फड़णवीस को बताई

भारत रत्न प्राप्त महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने नागरिकों को चुंगी कर (टोल टैक्स) फाटकों पर व्याप्त अव्यवस्थाओं की वजह से लोगों को होने वाले शारीरिक व मानसिक तनाव से अवगत कराने के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस को एक पत्र लिखा है।

सचिन ने राज्यसभा के लेटरहेड वाले दो पृष्ठों पर लिखे पत्र में कहा कि मैं मुंबई शहर के इर्दगिर्द चुंगी फाटकों के संचालन के तरीके को लेकर बहुत फिक्रमंद हूं।

सचिन ने फड़णवीस को यह पत्र 20 फरवरी को भेजा था, जिसे शुक्रवार को सार्वजनिक किया गया।

सचिन ने पत्र में लिखा कि मैं आपसे अनुरोध करना चाहूंगा कि मुंबई आने-जाने वालों के शारीरिक व मानसिक तनाव को कम करने के लिए चुंगी संचालन के तरीके पर कृपा करके दोबारा ध्यान दें।

सचिन ने फड़णवीस से यह भी सुनिश्चित करने का आग्रह किया कि वाहन चालकों को देश की वाणिज्यिक राजधानी मुंबई की यात्रा में आसानी हो।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule