ताज़ा खबर
 

सचिन तेंडुलकर ने इंस्टाग्राम पर दिया फैन के खत का जवाब, सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट

अमेरिका में रहने वाले करन ने सचिन को इंस्टाग्राम पर एक खत लिखा था, जिसका खुद सचिन ने जवाब दिया।

एक समारोह के दौरान मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर।

अगर आपका फेवरेट सुपरस्टार सोशल मीडिया पर आपकी किसी पोस्ट का जवाब दे, तो आपको कैसा लगेगा। यकीकन आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। कुछ एेसा ही इंस्टाग्राम पर हुआ मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर के फैन करन गांधी के साथ। अमेरिका में रहने वाले करन ने सचिन को इंस्टाग्राम पर एक खत लिखा था, जिसका खुद सचिन ने जवाब दिया।

करन ने अपने खत में लिखा, मेरा नाम करन है और मैं यूएस में रहता हूं, लेकिन मूल रूप से भारत से हूं। मैं आपको क्रिकेट खेलते हुए देख बड़ा हुआ हूं। मैंने कई डे और नाइट वनडे मैच देखने के लिए ट्यूशन क्लासेज मिस की हैं। करन ने लिखा, मैं हमेशा से ही आपको लिखकर यह बताना चाहता था कि आपका फैन होने पर मैं कितना गर्व महसूस करता हूं। सचिन मैं जानता हूं कि आपकी बहुत बिजी लाइफ है, लेकिन मुझे आपका जवाब पाकर खुशी होगी। करन ने लिखा, मुझे जो लोग अच्छे लगते हैं, मैं उनसे खतों पर दस्तखत ले लेता हूं। एेसा ही मुझे आपसे लेने में भी अच्छा लगेगा।

शुक्रिया
करन गांधी

इसके जवाब में सचिन ने लिखा, ‘मुझे पूरा विश्‍वास है कि जब भी ODI होते होंगे तुम्‍हारे ट्यूशन टीचर ज्‍यादा खुश नहीं होते होंगे।’ सचिन के इस जवाब को अब तक 153,154 लोगों ने लाइक किया है और हजारों लोगों ने कमेंट किया है। सचिन के जवाब मिलने से उनके लाखों प्रशंसकों के दिलों में उम्मीद जग गई है कि एक दिन सचिन उनकी भी पोस्ट का जवाब देंगे।

करन गांधी का खत और सचिन का जवाब:

बता दें कि 43 वर्षीय सचिन ने साल 2013 में सभी तरह के फॉर्मेट से संन्‍यास ले चुके हैं। फिलहाल सचिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में सचिन ने अपनी बायोपिक ‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्‍स’ का ट्रेलर रिलीज किया है। इस फिल्‍म में सचिन के बचपन से लेकर उनके 1983 वर्ल्‍डकप द्वारा उनके मोटिवेट होने और क्रिकेट को अपने करियर बनाने को लेकर है। सचिन की फिल्‍म का यह ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर काफी हिट हो गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IPL 2017: RPS के बल्लेबाज मनोज तिवारी ने कहा- वाटसन के दिमाग में क्या चल रहा है, इसे पढ़ने की कोशिश कर रहा था
2 IPL-10: स्टीवन स्मिथ ने कहा- गेंदबाजी में किए गए बदलाव कारगर साबित हुए
3 वीडियो: महेंद्र सिंह धोनी ने मारा IPL का सबसे लंबा छक्का, स्टेडियम की छत पर पहुंच गई बॉल
ये पढ़ा क्या?
X