ताज़ा खबर
 

VIDEO: सचिन तेंदुलकर को चैलेंज दे पछता रहे युवराज सिंह, जानिए मास्टर ब्लास्टर ने कैसे की बोलती बंद

युवराज सिंह ने हरभजन सिंह को भी यह चैलेंज दिया था। भज्जी ने भी उनके चैलेंज को पूरा कर दिया। उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘‘मुझे हल्के में मत लेना मिस्टर सिंह।’’ भज्जी ने इसके साथ यह चैलेंज सौरव गांगुली, अनिल कुंबले और शिखर धवन को दिया।

आंखों पर पट्टी बाधंकर गेंद को मारते सचिन तेंदुलकर। (सोर्स -सोशल मीडिया)

लॉकडाउन में भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय हैं। उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वे एक हाथ से गेंद को बल्ले से लगातार मार रहे थे। उन्होंने सचिन तेंदुलकर, हरभजन सिंह और रोहित शर्मा को Keep It Up चैलेंज दिया था। तेंदुलकर ने उसे पूरा भी कर दिया। मास्टर ब्लास्टर ने आखों पर पट्टी बांधकर गेंद को बल्ले से लगातार मारा।

सचिन के इस पलटवार से युवराज हैरान रह गए। तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘‘युवी, तुमने बहुत आसान चैलेंज दिया था। मैंने उसे स्वीकार कर लिया है। वापस तुझे चैलेंज दे रहा हूं। ये पट्टी लगा कर। ’’ तेंदुलकर 32 मिनट तक गेंद को बल्ले के किनारे से हवा उछालते रहे। हालांकि, बाद में तेंदुलकर ने दिखाया कि उनके आंखों पर लगी वह पट्टी जालीदार थी। उससे आर-पार देखा जा सकता है।

युवराज ने सचिन को चैलेंज देने की गलती भी स्वीकार ली। उन्होंने कहा, ‘‘मुझे पता है कि मैंने गलत आदमी को चैलेंज कर दिया था। आपकी तरह करने में मुझे एक सप्ताह लग जाएंगे।’’ युवी ने हरभजन को भी यह चैलेंज दिया था। भज्जी ने भी उनके चैलेंज को पूरा कर दिया। उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘‘मुझे हल्के में मत लेना मिस्टर सिंह।’’ भज्जी ने इसके साथ यह चैलेंज सौरव गांगुली, अनिल कुंबले और शिखर धवन को दिया।

 

View this post on Instagram

 

I am challenging you back @yuvisofficial, but this time with a twist!! All I can ask everyone to do is take care and stay safe!

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar) on


युवराज ने पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट संन्यास लिया था। इसके बाद से वे कनाडा, दुबई सहित कई जगहों में फ्रैंचाइजी लीग खेलते नजर आए। हरभजन और युवराज शुरुआती दिनों से ही अच्छे दोस्त हैं। वहीं, युवी सचिन को अपना आदर्श मानते हैं। क्रिकेटर्स के अलावा अन्य खिलाड़ी भी इस चैलेंज को पूरा कर रहे हैं। हाल ही में दिग्गज भारतीय टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति ने इस चैलेंज को पूरा किया था। उन्होंने फिर सानिया मिर्जा, सायना नेहवाल, बजरंग पुनिया को नॉमिनेट किया। सानिया ने भी इसे स्वीकार किया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 केविन पीटरसन ने विराट कोहली को सचिन तेंदुलकर से बेहतर बताया, कहा- स्टीव स्मिथ तो उनके आसपास भी नहीं
2 ‘हरभजन सिंह को मारने के लिए होटल पहुंच गया था, भज्जी ने मांग ली थी माफी’ 10 साल पुराने विवाद पर बोले शोएब अख्तर
3 विराट कोहली नहीं झेल पाए अनुष्का शर्मा की बाउंसर, घर में भी ग्लव्स पहनकर खेलें भारतीय कप्तान; VIDEO वायरल