ताज़ा खबर
 

सचिन तेंदुलकर ने जब हाथ में थामी चाय की केतली तो फैंस बोले जल्द बनोगे PM, वायरल हुई PHOTO

पिछले काफी समय से लीजेंड क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर कई तरह कार्यों में दिलचस्पी ले रहे हैं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगे हैं। हाल ही उन्होंने फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर एक अपनी एक तस्वीर शेयर की है।

Author नई दिल्ली | October 10, 2017 5:43 PM

पिछले काफी समय से पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर कई तरह कार्यों में दिलचस्पी ले रहे हैं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगे हैं। हाल ही उन्होंने फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर एक अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सचिन तेंदुलकर अपने एक हाथ में चाय की केतली और दूसरे हाथों में ट्रे में रखे ग्लास में चाय डालते नजर आ रहे हैं। 55 मिनट पहले पोस्ट की गई इस तस्वीर पर खबर बनाने तक 88 हजार से ज्यादा LIKES आ चुके हैं। फोटो में सचिन बेहद खुशमिजाज अंदाज में दिख रहे हैं। उन्होंने इस फोटो पर बेहद ही शानदार कैप्शन भी लिखा है…उन्होंने लिखा रिटायरमेंट के बाद, टी टाइम में किसी को नई गेंद का सामना करने के बारे में चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है और न ही नॉट आउट। सचिन की इस पोस्ट को क्रिकेट फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं मास्टर ब्लास्टर की इस फोटो पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि सर जल्द ही पीएम बनोगे। वहीं एक यूजर लिखता है कि सर कांग्रेस मुक्त भारत बनाने के लिए बीजेपी ज्वाइन कर लो। एक ने एक लिखा है कि मोदी की राह पर चल गए क्या? वहीं कुछ उन्हें कड़क चाय वाला कहकर बुला रहे हैं। वहीं कुछ उन्हें ग्राउंड पर मिस करने जैसे कमेंट्स लिख रहे हैं।

बता दें कि तीन पहले सचिन एक रेसिंग कार्ट में बैठे नजर आए थे। उनकी ये फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। गौरतलब है कि इससे पहले उन्होंने 7 दिन पहले बड़ा ही दिलचस्प पोस्ट किया था। उन्होंने तस्वीर पोस्ट की थी। एक गो कार्ट रेसिंग कार पर बैठे हैं और उनका सिर हेलमेट से ढका हुआ होता है। काले रंग की कार है और काले रंग का हेलमेट है। पोस्ट में उन्होंने लिखा, व्रूम व्रूम। ऐसे में कुछ फैंस ये भी कयास लगाने लगे थे कि वे आगामी सफर में वे कार रेसिंग हिस्सा बनेंगे।

वहीं सचिन सामाजिक कार्यों में भी काफी रुचि ले रहे हैं। उन्होंने सितंबर के लास्ट वीक में मुंबई के बांद्रा बैंड स्टैंड बीच पर तकरीबन डेढ़ घंटे तक स्वच्छता मुहिम में भी योगदान दिया। सफाई अभियान की पीएम की मुहिम में सचिन तेंदुलकर ने सिर्फ रस्मअदायगी नहीं की बल्कि डेढ़ घंटे तक पसीना बहाया। ऐसे में पीएम मोदी भी सचिन से काफी खुश नजर आए। इस मौके पर सचिन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हर आदमी को अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी। सचिन ने कहा, हमें यकीन नहीं हो रहा है कि बीच पर इतनी गंदगी है। हर एक फीट पर इतना कचरा दुख देता है। उन्होंने कहा कि इस मुहिम से ना सिर्फ देश साफ होगा बल्कि स्वस्थ भारत होगा। हम जिसे अपनी भारत मां कहते हैं उसे गंदा कैसे कर सकते हैं। ऐसे में सचिन तेंदुलकर आजकल हर तरह के कार्यों में दिलचस्पी ले रहे हैं। वहीं फैंस उन्हें पिच पर मिस करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App