ताज़ा खबर
 

फैंस के चेहरे पर खुशी लाने में कामयाब हुए सचिन और गांगुली, लेकिन नहीं दिला पाए जीत

क्रिकेट ऑल स्टार्स के तीसरे मैच में सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली के बल्ले ने जमकर रन बरसाये। दोनों ही बल्लेबाजों ने बेहतरीन अर्धशतक लगाकर अपनी टीम को 219 रन के स्कोर पर पहुंचा दिया।

क्रिकेट ऑल स्टार्स के तीसरे मैच में सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली के बल्ले ने जमकर रन बरसाये। दोनों ही बल्लेबाजों ने बेहतरीन अर्धशतक लगाकर अपनी टीम को 219 रन के स्कोर पर पहुंचा दिया। सचिन की तूफानी बैटिंग का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उन्होंने 27 गेंदों में 2 चौके और 6 छक्कों की मदद से 56 रनों की पारी खेली।

इस दौरान उन्होंने मैदान के चारों ओर आकर्षक शॉट लगाए और दिखा दिया कि संन्यास लेने के बावजूद बैटिंग में उनका जादू बरकरार नजर आया। इस पारी में उन्होंने 6 छक्के और 2 चौके लगाये। क्रिकेट पिच पर अपना जलवा बिखरते हुए सचिन ने बेहतरीन शॉट्स लगाये। जो कि उनके कैरेक्चर की खासियत रही है।

वहीं दूसरी ओर दादा सौरव गांगुली ने 37 गेंदों पर 50 रन की शानदार पारी खेली। इस पारी में उन्होंने 3 छक्के और 3 चौके लगाये। गांगुली ने इस पारी में अपना पुराना अंदाज दिखाते हुए क्रीज से बाहर निकलकर बेहतरीन छक्के लगाये। सचिन की टीम के सेहवाग ने 2 छक्के और 3 लगाकर 15 गेंदों पर 27 रन बनाए। जबकि श्रीलंका के धुरंधर बल्लेबाज महेला जयवर्धने ने 18 गेंदों पर 41 रन बनाये और उन्होंने 4 छक्के लगाये।

ऐसे में क्रिकेट ऑल स्टार्स सीरीज के तीसरे मुकाबले में सचिन तेंदुलकर को एक बार फिर अपने पुराने रूप में फैंसे के चेहरे पर खुशी वापस लौटा दी। हालांकि उनकी तूफानी बैटिंग अर्धशतकीय पारी के बावजदू सचिन अपनी को जीत दिलाने में नाकाम रहे और उनकी टीम वार्न वारियर्स से तीनों मुकाबले हार गई।

सचिन ब्लास्टर्स ने 20 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 219 रन बनाए वहीं वार्न वारियर्स ने 1 गेंद शेष रहते ही जीत दर्ज की। आखिरी ओवर की फेंक रहे वीरेंद्र सहवाग 5वीं गेंद पर शेनवार्न ने छक्का जड़कर जीत दिलाई।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जानिए, पेरिस हमले पर क्‍या कह रहा है इंटरनेशल मीडिया?
2 ऋषि कपूर ने की नरेंद्र मोदी की तारीफ, कहा- गर्व है हमारे देश के PM पर
3 फ्रांस में आतंकी हमले के बाद भारत में अलर्ट, ISIS पर खुफिया एजेंसियों की पैनी नजर
ये पढ़ा क्या?
X