ताज़ा खबर
 

सचिन तेंदुलकर ने किचन में दिखाया मास्टर स्ट्रोक, कहा- गेंदबाजों को बचानी होगी अपनी जान; देखें Video

टेस्ट और एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले सचिन तेंदुलकर को आखिरी बार मार्च में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के दौरान क्रिकेट के मैदान पर देखा गया था। उसमें उन्होंने इंडिया लीजेंड्स की अगुआई की थी।

Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: July 9, 2021 7:56 PM
क्रिकेट के मैदान पर जलवा बिखरने के बाद मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर अब रसोई घर पर कब्जा करने के लिए निकल पड़े हैं। (सोर्स- स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम/सचिन तेंदुलकर)

क्रिकेट के मैदान पर बल्लेबाजी की कला में महारत हासिल करने के बाद, सचिन तेंदुलकर अब रसोई घर पर कब्जा करने और रिटायरमेंट के बाद अपने खाना पकाने के कौशल का परीक्षण करने के लिए निकल पड़े हैं। महान क्रिकेटर, जो ड्राइविंग के शौकीन भी हैं, ने अपने दोस्तों के लिए खाना बनाने का फैसला किया, लेकिन पकवान का नाम गुप्त रखा।

सचिन तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर क्रिकेट की शब्दावली का इस्तेमाल करते हुए एक अनाम व्यंजन पकाने वाला एक वीडियो पोस्ट किया। यह स्पष्ट नहीं है कि वीडियो कौन शूट कर रहा था या तेंदुलकर ने क्या पकाया, लेकिन वह अंतिम नतीजे (जो भी पका था) से काफी खुश लग रहे थे। तेंदुलकर ने कहा, यह सभी के लिए सरप्राइज है, कोई नहीं जानता कि मैं क्या पका रहा हूं और न ही मुझे पता है, चिंता की कोई बात नहीं है।

तेंदुलकर ने वीडियो में कॉमेंट्री करने के अंदाज में कहा, अब बल्लेबाज सेट हो गया है इसलिए गेंदबाजों को अब अपनी जान बचानी है। उन पर चारों ओर से प्रहार हो रहा है। मुझे इस कला में महारत हासिल है। मुझे पता है कि क्या करना है। इसमें थोड़ा समय लगता है लेकिन हम वहां हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar)

2013 में खेल से संन्यास लेने के बाद तेंदुलकर दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाने, गोल्फ खेलने, खाना पकाने, बागवानी करने, अपने बच्चों के साथ योग करने और अन्य सभी प्रकार की एक्स्ट्रा करिकुलर एक्टिविटीज में खुद को व्यस्त रखते हैं।

टेस्ट और एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले सचिन तेंदुलकर को आखिरी बार मार्च में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के दौरान क्रिकेट के मैदान पर देखा गया था। उसमें उन्होंने इंडिया लीजेंड्स की अगुआई की थी।

इंडिया लीजेंड्स ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का पहला सीजन अपने नाम किया था। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का पहला सीजन 2020 में ही पूरा जो जाना चाहिए था, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण इसके बाकी मैच 2021 में खेले गए थे।

Next Stories
1 इंग्लैंड में सिख युवक के साथ अपराधियों जैसा सलूक, टिकट होने के बावजूद देखने नहीं दिया यूरो कप का मैच
2 Video: दिशा पाटनी ने जिम में दिखाया दम; ‘बॉयफ्रेंड’ टाइगर श्राफ ने पूछा सवाल, कृष्णा श्राफ ने भी किया मजेदार कमेंट
3 वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में दिनेश कार्तिक को दी गईं थीं गंदी-गंदी गालियां, दिग्गज भारतीय का खुलासा
ये पढ़ा क्या?
X