ताज़ा खबर
 

VIDEO: सचिन तेंदुलकर ने विनोद कांबली को दी चुनौती, कहा- एक हफ्ते में ये कर के दिखाओ…

सोनू निगम के साथ सचिन ने हाल ही में एक रैप सांग लांच किया था। क्रिकेट वाली बीट नाम से मशहूर इस गाने में सचिन गाते दिख रहे हैं।

सचिन तेंदुलकर (फोटो सोर्स-twitter)

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर की बल्लेबाजी का दीवाना भला कौन नहीं है। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले इस खिलाड़ी ने भारतीय क्रिकेट की एक नई परिभाषा लिखी। अपनी बल्लेबाजी के दम पर इस छोटे कद के खिलाड़ी ने पूरी दुनिया में नाम कमाया।

कई युवाओं ने सचिन की बल्लेबाजी को देखकर ही क्रिकेट खेलना शुरू किया। लेकिन संन्यास के बाद अब सचिन तेंदुलकर अपनी गायकी की वजह से भी सुर्खियां बंटोर रहे हैं। उन्होंने अब इसी क्रम में यह खास चैंलेज अपने साथी खिलाड़ी रहे दोस्त विनोद कांबली को दिया है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है।

सचिन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह विनोद कांबली के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में उन्होंने कांबली से अपने क्रिकेट वाली बीट सांग के बारे में जानना चाहा जिसपर कांबली ने कहा कि उन्हें सारी नोड पता है। इस दौरान कांबली डांस मूव करते भी दिखे।

 

लेकिन इसी बीच सचिन ने कांबली को एक चुनौती देते हुए एक हफ्ते का वक्त दिया कि आप यह गाना रैप में गाकर दिखाइए। यह सुनकर कांबली ने कहा कि यह तो बड़ा मुश्किल चैंलेज है। अब देखना होगा कि आखिर कांबली इसे कैसे पूरा करते हैं।

बता दें कि सोनू निगम के साथ सचिन ने हाल ही में एक रैप सांग लांच किया था। क्रिकेट वाली बीट नाम से मशहूर इस गाने में सचिन गाते दिख रहे हैं। वहीं, सोनू निगम भी उनका साथ देते दिख रहे हैं। यह भारतीय क्रिकेट जर्नी को लेकर फिल्माया गया एक गाना है। जिसमें सचिन कहते दिख रहे हैं कि नाचो-नाचो क्रिकेट वाली बीट पर। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। देखना होगा कि आखिर कांबली इस चैलेंज को कैसे पूरा करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 हार्दिक पंड्या- नताशा स्टेनोविक की डेट नाइट फोटो वायरल, फैंस पूछ रहे कहां गई इंगेजमेंट रिंग
2 क्रिकेट कप्तान को मिली फुटबॉल टीम के कैप्टन से डिनर पार्टी, विरुस्का को बताया Wonderful कपल
ये पढ़ा क्या?
X