सचिन तेंदुलकर और शुभमन गिल ने शेयर की तस्वीरें, लोग सारा तेंदुलकर संग जोड़ने लगे शाहरुख खान के ओपनर का नाम

शुभमन गिल ने 20 सितंबर 2021 को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर के खिलाफ मैच में शानदार खेल दिखाया। उन्होंने 34 गेंद पर 48 रन की धुआंधार पारी खेली और बेहतरीन फील्डिंग का मुजाहिरा भी पेश किया।

Sachin Tendulkar Sara Tendulkar Shubman Gill Arjun Tendulkar Instagram
केकेआर के ओपनर शुभमन गिल ने आरसीबी के खिलाफ मैच में शानदार प्रदर्शन किया। सचिन तेंदुलकर ने बेटे अर्जुन के साथ इंस्टाग्राम पर सेल्फी शेयर की। (सोर्स- इंस्टाग्राम/सचिन तेंदुलकर/सारा तेंदुलकर/शुभमन गिल)

शुभमन गिल का नाम एक बार फिर सारा तेंदुलकर के साथ जोड़ा जा रहा है। इसके पीछे कारण बना उनका और सचिन तेंदुलकर का अपने-अपने सोशल अकाउंट्स पर तस्वीरें शेयर करना। शुभमन गिल ने 20 सितंबर 2021 को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर के खिलाफ मैच में शानदार खेल दिखाया। उन्होंने 34 गेंद पर 48 रन की धुआंधार पारी खेली और बेहतरीन फील्डिंग का मुजाहिरा भी पेश किया।

मैच के बाद उन पर इनामों की बारिश हुई। उन्हें पावर प्लेयर ऑफ द मैच और परफेक्ट कैच ऑफ द मैच के अवार्ड्स से नवाजा गया। शुभमन ने पुरस्कार के साथ वाली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की। इसके बाद लोग उनका नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ जोड़ने लगे। कुछ लोगों ने उनकी नई हेयरस्टाइल को लेकर भी सवाल उठाए।

शुभमन ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘कल रात के बारे में।’ उनकी इस पोस्ट पर बहुत से लोगों ने कमेंट्स किए। क्रिकेटर सिद्धार्थ कौल (Siddharth Kaul) ने लिखा, ‘बधाई हो भाई, ऐसे ही पुरस्कार अभी और आने हैं।’ इसके अलावा अन्य क्रिकेटर्स राहुल शर्मा, गीतांश खेड़ा और समर्थ सेठ ने भी उन्हें बधाइयां दीं।

वहीं, anmol.vashishtha ने लिखा, ‘Sara अवार्ड्स शुभमन ही ले जाएगा इस बार।’ satyamyadav________ ने लिखा, ‘मैं समझ गया sara का मतलब।’ dharvik_94 ने लिखा, ‘भाई क्या यार, अभी से अंकल स्टाइल में।’ its..m3..ch33ms ने लिखा, ‘क्या हम उनकी हेयर स्टाइल को ट्रोल करने के बजाय उनकी बल्लेबाजी की सराहना कर सकते हैं?’

उधर, सचिन तेंदुलकर ने 21 सितंबर की शाम इंस्टाग्राम पर बेटे अर्जुन के साथ तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीरों में वह और अर्जुन समुद्र के किनारे सेल्फी लेते दिख रहे हैं। सचिन ने कैप्शन में लिखा, ‘अपने SONshine के साथ!’ उनके इस कमेंट पर सारा तेंदुलकर ने रिएक्शन देते हुए रेड हार्ट वाली तीन इमोजी पोस्ट कीं। इसके बाद सारा के रिएक्शन पर कमेंट करने वालों की बाढ़ सी आ गई।

purabtadvi ने लिखा, ‘शुभमन गिल भाई आप कमेंट नहीं करेंगे?’ debrat__ ने लिखा, ‘सारा तेंदुलकर गिल कहां हैं?? शुभमन गिल को भी साथ लीजिए।’ donsuraj के मुताबिक, सारा तेंदुलकर ने 3 हार्ट जो शेयर किए हैं, वे सचिन, अर्जुन और गिल के लिए हैं। auth114 ने लिखा, ‘सारा तेंदुलकर मुंबई नाइटराइडर्स।’

इस बीच, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने शुभमन गिल को सलाह भी दी। उन्होंने कहा, ‘शुभमन गिल को खुलकर खेलना चाहिए, भले ही परिस्थिति चाहे कैसी भी हो। उन्हें रन के बारे में चिंता नहीं करनी चाहिए। उनके पीछे 9 बल्लेबाज और हैं। इसी वजह से उन्हें ज्यादा सोचना नहीं चाहिए। अगर ढीली गेंद मिले तो उस पर बड़े शॉट खेलिए, अगर बड़े शॉट ना खेल पाएं तो टैप करके सिंगल जरूर लीजिए।’

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट