ताज़ा खबर
 

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने पोस्ट की मस्ती वाली Video, शुभमन गिल को याद करने लगे लोग

युवा ओपनर शुभमन गिल के साथ सारा तेंदुलकर की अफेयर की खबरें आती रहती हैं, लेकिन दोनों ने इस बारे में इनकार किया है। सारा इन दिनों मुंबई में हैं।

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर मुंबई के अलावा लंदन में रहती हैं। (फोटो- sara tendulkar Instagram screenshot)

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अपने स्टाइल के कारण सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने क्रिकेटर्स की बेटियों में सबसे ज्यादा स्टाइलिश माना जाता है। इसके युवा ओपनर शुभमन गिल के साथ उनके अफेयर की खबरें आती रहती हैं, लेकिन दोनों ने इस बारे में इनकार किया है। सारा इन दिनों मुंबई में हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

सारा ने इंस्टाग्राम पर शुक्रवार (11 जून) की शाम मस्ती वाली वीडियो शेयर की। इसमें वो अलग-अलग मूड में दिखाई दे रही हैं। सारा ने क्रीम कलर का ओवरसाइज्ड स्वेटशर्ट पहना है। इसके अलावा उन्होंने एक चश्मा भी लगाया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए सारा ने अलग-अलग 10 इमोजी कैप्शन में पोस्ट की है। उनके इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को शुभमन गिल की याद आनी लगी। वे कमेंट बॉक्स में शुभमन को टैग करने लगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

सारा के कमेंट बॉक्स में एक यूजर ने तो शुभमन से कहा कि अगर आप ये कमेंट देख रहे हैं तो इंग्लैंड में अच्छे से खेलिएगा। इसके अलावा एक यूजर ने सारा को टैग करते हुए उनसे सवाल किया कि शुभमन गिल के बारे में क्या ख्याल है। सारा के एक फैन को उनका यह वीडियो काफी पसंद आया। उसने कैप्शन की चर्चा करते हुए लिखा- कैप्शन मस्त है। बिल्कुल वैसे ही हैं जैसे आपके एक्सप्रेशन हैं।

शुभमन ने हाल ही में अपनी रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी तोड़ी थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक सवाल-जवाब सेशन के दौरान अपने रिलेशनशिप की खबरों पर से पर्दा हटाया। सवाल-जवाब सेशन के दौरान शुभमन गिल से एक फैन ने पूछा, ‘क्या आप अब तक सिंगल हैं?’ इस पर शुभमन गिल ने कहा, ‘ओह हां! मैं सिंगल हूं। आने वाले समय में भी मेरी ऐसी कोई योजना नहीं है।’

Next Stories
1 PSL 2021: मैच के दौरान बुरी तरह घायल हुए आंद्रे रसेल, स्ट्रेचर पर मैदान से गए बाहर; Video Watch
2 WTC Final: रोहित शर्मा और ट्रेंट बोल्ट में टक्कर देखने को बेताब वीरेंद्र सहवाग, ऋषभ पंत को दी जरूरी सलाह
3 French Open 2021: नोवाक जोकोविच ने राफेल नडाल का वर्चस्व तोड़ा, 13 बार के चैंपियन को हराकर रचा इतिहास
आज का राशिफल
X