ताज़ा खबर
 

इंस्टाग्राम पर 9 क्रिकेटर्स को फॉलो करती हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी, सारा तेंदुलकर की लिस्ट में शुभमन गिल भी हैं शामिल

सारा के इंस्टाग्राम पर 12 लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं और वो 435 लोगों को फॉलो करती हैं। हैरानी की बात हैं इनमें सिर्फ 9 क्रिकेटर हैं।

सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के बीच अफेयर की खबरें आती रहती हैं। (फोटो- Instagram/Sara Tendulkar/Shubman Gill)

दुनिया के महानतम बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सारा के इंस्टाग्राम पर 12 लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं। हालांकि, वह सिर्फ 435 लोगों को फॉलो करती हैं। हैरानी की बात हैं इनमें सिर्फ 9 क्रिकेटर्स हैं। सारा तेंदुलकर की लिस्ट में भारतीय क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल भी शामिल हैं।

सारा और शुभमन के बीच अफेयर की खबरें मीडिया में आती रहती हैं। हालांकि, दोनों ने इसे खारिज किया है। इसके बावजूद फैंस को विश्वास नहीं होता। इसके पीछे एक वजह इंस्टाग्राम भी है। दोनों एक-दूसरे को फॉलो करते हैं। सारा तेंदुलकर की छोटी सी लिस्ट में शुभमन का शामिल होना क्या महज इत्तेफाक है या कुछ और? फैंस का मानना है कि दोनों एक-दूसरे को जानते हैं और फ्रेंड हैं तभी फॉलो करते हैं। शुभमन के अलावा सारा अपने पिता सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, भाई अर्जुन तेंदुलकर, हार्दिक पंड्या, अजीत अगरकर और सिद्धेश लाड को फॉलो करती हैं।

सारा आईपीएल की टीम मुंबई इंडियंस और भारतीय क्रिकेट टीम को भी फॉलो करती हैं। इसके अलावा वह खिलाड़ियों की पत्नियों में सिर्फ चार को फॉलो करती हैं। इनमें जहीर खान की पत्नी सागरिका घाटगे, हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा, युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच और क्रुणाल पंड्या की पत्नी पंखुड़ी शर्मा शामिल हैं।

शुभमन ने कुछ दिन पहले सारा के साथ अपने रिलेशन को लेकर इशारों-इशारों में बात की थी। इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब सेशन के दौरान शुभमन गिल से एक फैन ने पूछा, ‘क्या आप अब तक सिंगल हैं?’ इस पर शुभमन गिल ने कहा, ‘ओह हां! मैं सिंगल हूं। आने वाले समय में भी मेरी ऐसी कोई योजना नहीं है।’

बता दें कि सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के एक-दूसरे के साथ रिलेशन में होने की खबरें तब आनी शुरू हुईं थीं, जब सोशल मीडिया पर दोनों एक दूसरे की पोस्ट पर कमेंट्स करते हुए दिखे थे।

Next Stories
1 PSL 6: पेशावर रिकॉर्ड चौथी बार फाइनल में पहुंचा, शोएब मलिक की तूफान में उड़ा इस्लामाबाद; फाइनल में मुल्तान से होगी टक्कर
2 टीम इंडिया को खली भुवनेश्वर कुमार की कमी, भारतीय दिग्गज ने गिनाईं इंडियन पेसर की 3 खासियतें; देखें Video
3 WTC Final: शुभमन गिल ने हवा में उड़ते हुए लपका रॉस टेलर का कैच, ट्विटर पर उठी ‘सुपरमैन गिल’ नाम रखने की मांग
ये पढ़ा क्या?
X