ताज़ा खबर
 

तेंदुलकर के एमसीजी में पहुंचने पर फिर गूंजा ‘सचिन, सचिन’

सचिन तेंदुलकर ने भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है लेकिन वह अब भी क्रिकेट प्रेमियों के दिलों पर राज करते हैं। इसका एक नजारा आज मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर तब देखने को मिला जब तेंदुलकर भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मैच देखने के लिये पहुंचे और स्टेडियम में ‘सचिन, सचिन’ की […]

Author February 22, 2015 15:15 pm
सचिन तेंदुलकर भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मैच देखने के लिये एमसीजी पहुंचे हैं। (फ़ोटो-एपी)

सचिन तेंदुलकर ने भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है लेकिन वह अब भी क्रिकेट प्रेमियों के दिलों पर राज करते हैं। इसका एक नजारा आज मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर तब देखने को मिला जब तेंदुलकर भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मैच देखने के लिये पहुंचे और स्टेडियम में ‘सचिन, सचिन’ की गूंज सुनायी देने लगी।

नवंबर 2013 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले तेंदुलकर कभी कभार ही कोई मैच देखने के लिये पहुंचते हैं और इसलिए उनका इस महत्वपूर्ण मैच के लिये यहां पहुंचना प्रशंसकों के लिये सोने पे सुहागा जैसा था।

विश्व कप के ब्रांड एंबेसडर तेंदुलकर आते ही आईसीसी के मेजबान कक्ष में चले गये जहां सुरक्षा का कड़ा इंतजाम है। लेकिन जैसे ही एमसीजी की बड़ी स्क्रीन पर तेंदुलकर को दिखाया गया ‘सचिन, सचिन’ की गूंज सुनायी देने लगी। ऐसा लग रहा था कि उन्होंने संन्यास नहीं लिया है।

तेंदुलकर के लिये विश्व कप काफी मायने रखता है। उन्होंने 1987 विश्व कप में ‘बॉल ब्वॉय’ की भूमिका निभायी थी। इसके बाद वह लगातार छह विश्व कप में खेले थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App