ताज़ा खबर
 

South Africa vs Sri Lanka 5th ODI: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टीम में हुए ये बड़े बदलाव

South Africa vs Sri Lanka 5th ODI Dream11, Playing 11: साउथ अफ्रीका के पास मौका होगा कि वह श्रीलंका को पांचवे मैच में भी हराकर क्लीन स्विप कर दे। वहीं, श्रीलंका सीरीज का आखिरी मैच जीत इज्‍जत बचाना चाहेगी।

Author Updated: Mar 25, 2019 3:10:41 pm
South Africa vs Sri Lanka, SA vs SL 2nd ODI Playing 11 LIVE: अफ्रीका की नजरें श्रीलंका को 5-0 से हराने पर होगी।

South Africa vs Sri Lanka 5th ODI Dream11, Playing 11: टेस्ट मैच में श्रीलंका के हाथों हार झेलने के बाद दक्षिण अफ्रीका ने वनडे में श्रीलंका से सूद समेत बदला लिया है। पांच मैचों की सीरीज में दक्षिण अफ्रीका ने 4-0 की बढ़त बना ली है। केपटाउन में दक्षिण अफ्रीका श्रीलंका को हराकर सीरीज में क्लीन स्वीप करना चाहेगी। वहीं, श्रीलंका का मकसद सीरीज के अंत में कम से कम एक जीत दर्ज करना और क्लीन स्वीप से बचना होगा।डेविड मिलर क्विटन डि कॉक और कप्तान फॉफ ड्यू प्लेसिस का बल्ला लगातार बोल रहा है।विश्व कप से पहले श्रीलंका का ऐसा प्रदर्शन टीम के लिए चिंता का विषय है। श्रीलंका के बल्लेबाज लगातार फेल हो रहे हैं।

संभावित प्लेइंग इलेवन

साउथ अफ्रीका: क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), एडेन मार्कराम, फाफ डू प्लेसिस (कप्तान), रासी वैन डेर डूसन, जीन-पॉल ड्यूमिनी, ड्वाइन प्रीटोरियस, एंडिले फेहलुकवे, कगिसो रबाडा, एनरिक नार्जे, लुंगी एनगिडी, इमरान ताहिर।

श्रीलंका: अविश्का फर्नांडो, उपुल थरंगा, ओशदा फर्नांडो, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), प्रियमल परेरा, धनंजया डी सिल्वा, एंजेलो परेरा, अकिला दानंजया, थिसारा परेरा, इसुरु उदाना, लसिथ मलिंगा(कप्तान)।

जनसत्ता कमेंट्री

Sri Lanka in South Africa, 5 ODI Series, 2019Newlands, Cape Town 20 November 2019

South Africa 135/2 (28.0)

vs

Sri Lanka 225 (49.3)

Match Ended ( Day - 5th ODI ) South Africa beat Sri Lanka by 41 runs (D/L method)

Live Blog

Highlights

    15:19 (IST)16 Mar 2019
    प्लेसिस को खेलनी होगी बड़ी पारी

    पहले मैच में शानदार शतक जड़ने वाले प्लेसिस आईपीएल से पहले एक और बड़ी पारी खेलने की कोशिश करेंगे। प्लेसिस आईपीएल में चेन्नई की ओर से खेलते नजर आएंगे। 

    14:51 (IST)16 Mar 2019
    गेंदबाजी में सुधार लाना चाहेंगे धनंजय

    बैन के बाद वापसी लौटे अकिला धनंजय अभी तक अपना कमाल दिखाने में असफल रहे हैं। अफ्रीकी बल्लेबाज अकिला धनंजय की गेंदों को आसानी से खेल रहे हैं।

    14:25 (IST)16 Mar 2019
    टेस्ट सीरीज जीतने के बाद पिछड़ी श्रीलंका

    श्रीलंका की टीम ने टेस्ट सीरीज के दौरान जिस तरह का प्रदर्शन किया था। वह वनडे में अभी तक दोहराने में नाकाम रही है। टीम की कोशिश आखिरी मुकाबले को यादगार बनाने की होगी।

    13:58 (IST)16 Mar 2019
    दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाजों से निपटना नहीं होगा आसान

    दक्षिण की बात करें तो टीम के पास एंडिले फेलुकवायो, डेल स्टेन, लुंगी नगिडी, तबरेज शम्सी और एनरिच नॉर्टजे जैसे गेंदबाज हैं जो किसी भी टीम की बल्लेबाजी को परेशानी में डाल सकते हैं।

    13:31 (IST)16 Mar 2019
    निरोशन डिकवेला खेल सकते हैं बड़ी पारी

    निरोशन डिकवेला अपनी बल्लेबाजी से कई बार साबित कर चुके हैं कि वह टीम के लिए मोजूदा समय के सबसे अहम खिलाड़ी हैं। ऐसे में वर्ल्ड कप से पहले वह यहां एक बड़ी पारी खेलना चाहेंगे।

    13:02 (IST)16 Mar 2019
    श्रीलंका के पास आखिरी मौका

    श्रीलंकाई बल्लेबाज इस पूरे सीरीज के दौरान रन बनाने के लिए संघर्ष करते नजर आए। ऐसे में शनिवार को उनके पास खुद को साबित करने का आखिरी मौका होगा।

    12:36 (IST)16 Mar 2019
    श्रीलंका जीतना चाहेगी मैच

    लसिथ मलिंगा की कप्तानी में लगातार चार मैच गंवाने के बाद श्रीलंका की कोशिश अंतिम मुकाबले को जीतने की होगी।

    12:08 (IST)16 Mar 2019
    डी कॉक से बड़ी पारी की उम्मीद

    क्विंटन डी कॉक के पास एक बार फिर रन बनाने का मौका होगा। वर्ल्ड कप से पहले डी कॉक एक बड़ी पारी खेलना चाहेंगे। इसके बाद उन्हें भारत आकर मुंबई के लिए आईपीएळ भी खेलना है।

    11:48 (IST)16 Mar 2019
    फॉर्म में प्लेसिस और ताहिर

    इमरान ताहिर गेंदबाजी से और कप्तान फाफ डु प्लेसिस बल्लेबाजी से लगातार इस सीरीज में टीम के लिए अहम साबित हो रहे हैं। अंतिम मैच के दौरान भी इन दोनों खिलाड़ियों से टीम को खासी उम्मीदें होंगी।

    Next Stories
    1 चेतेश्‍वर पुजारा को वनडे में नंबर 4 पर खिलाना चाहिए, सौरव गांगुली का अनूठा सुझाव
    2 अगर मुनाफ पटेल नहीं होते तो शायद ही कभी टीम इंडिया के लिए खेल पाते एस श्रीसंत