ताज़ा खबर
 

LOVE STORY: पहली बार श्रीसंत से स्कूल में मिली थीं उनकी पत्नी, शोएब अख्तर के साथ बनकर गए थे चीफ गेस्ट

श्रीसंत ने अपनी पत्नी को एक शायरी सुनाई थी- क्यों डरे जिंदगी में क्या होगा, कुछ न होगा तो तजुर्बा होगा। उन्होंने भारत के लिए 27 टेस्ट, 53 वनडे और 10 टी20 खेले थे।

श्रीसंत अपनी पत्नी भुवनेश्वरी कुमारी के साथ। (सोर्स -सोशल मीडिया)

भारत के लिए 27 टेस्ट, 53 वनडे और 10 टी20 खेलने वाले तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत की जिंदगी एक फिल्म की कहानी से कम नहीं है। केरल से आने वाले श्रीसंत ने 2005 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था। वे दो वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम के सदस्य थे। श्रीसंत को 2013 में स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उनकी लव स्टोरी भी अनोखी है। वे अपनी पत्नी की स्कूल में चीफ गेस्ट के तौर पर गए थे। उनके साथ पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर भी थे।

उनकी पत्नी भुवनेश्वरी कुमारी ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘‘श्रीसंत के आने से सब लड़कियां पागलों की तरह खुश थीं। मैंने कहा कि मुझे तो ठीक नहीं लगता। अगले दिन हम फिर स्टेडियम में मिले। संयोग से इनसे मेरी आंखे टकराईं। फिर हम डिनर पर मिले। इन्होंने मुझसे पूछा कि नंबर मिलेगा, तो मैंने कहा कि नहीं।’’ इसके बाद श्रीसंत ने कहा, ‘‘मैंने टिश्यू पेपर पर नंबर लिखकर दिया था। कहा था कि जब भी मैं अच्छा खेलूं तो कॉल कर बधाई तो दे सकती हैं।’’

भुवनेश्वरी ने इसके बाद कहा, ‘‘मेरी कजन को श्रीसंत पसंद थे। उसने कहा कि नंबर ले लो और मुझे दे दो। इनके नंबर में जीरो बहुत थे तो मेरी दोस्तों ने कहा कि नंबर फर्जी है। इस पर मैंने उन्हें कॉल लगा दिया। फिर धीरे-धीरे हम अपना सुख-दुख बांटने लगे। ये शायरी वगैरह करते हैं तो मैं इनसे इम्प्रेस होने लगी।’’ श्रीसंत ने एक शायरी भी सुनाई थी- क्यों डरे जिंदगी में क्या होगा, कुछ न होगा तो तजुर्बा होगा।

श्रीसंत ने भुवनेश्वरी से 2009 में कहा था, ‘‘अगर मैं 2011 में वर्ल्ड कप जीत गया तो मैं आपके घर हाथ मांगने आऊंगा। हम फिर वर्ल्ड कप जीत गए थे। इसके बाद मुझे उनके घर जाना पड़ा। फिर भी शादी में दो साल लग गए। भुवनेश्वरी की मां ने कहा था- जमाई साब, मेरी बेटी आपसे प्यार करती है तो हम आपको उसके लायक समझते हैं। जैसे भी आप लोग जिएंगे वो खुश रहेगी। यह मेरे लिए काफी स्पेशल था।’’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 विराट कोहली ने भूटान में छोड़ दिया था अनुष्का शर्मा का साथ, सुनील छेत्री संग चैट में मानी गलती; देखें VIDEO
2 VIDEO: हार्दिक और क्रुणाल ने गाया अक्षय कुमार का देशभक्ति गाना, गर्लफ्रेंड नताशा ने किया मजेदार कमेंट
3 ‘देशभक्ति के सर्टिफिकेट की जरुरत नहीं; सरदार हूं, सरदार देश के लिए जान देता है’ हरभजन का ट्रोल्स को करारा जवाब
IPL 2020 LIVE
X