ताज़ा खबर
 

दिग्गज फुटबॉलर Ryan Giggs ने गर्लफ्रेंड को पीटा, 30 जगह लगीं चोटें; मैनचेस्टर यूनाईटेड के लिए जीत चुके हैं 34 खिताब

रेयान गिग्स और केट ग्रेविले एक-दूसरे को 2017 से डेट कर रहे हैं। केट होटल फुटबॉल में PR की नौकरी के लिए 2013 में दुबई से आई थीं। अगस्त 2018 में इटली में छुट्टियों के दौरान दोनों की तस्वीरें सामने आई थीं। तब गिग्स ने अपने इस रिश्ते को स्वीकार किया था।

वेल्स के रेयान गिग्स ने मैनचेस्टर यूनाईटेड के लिए 13 प्रीमियर लीग खिताब जीते हैं। (सोर्स – सोशल मीडिया)

ब्रिटेन के दिग्गज फुटबॉलर और वेल्स फुटबॉल टीम के मैनेजर रेयान गिग्स को गर्लफ्रेंड केट ग्रेविले पर हमला करने के संदेह में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आसपास के लोगों ने ‘गड़बड़ी’ को लेकर पुलिस को बुलाया। वॉर्सले में वेल्स के मैनेजर को उनके 12 करोड़ में बने घर से गिरफ्तार किया। 46 साल के गिग्स मैनचेस्टर यूनाईडेट के ऑलटाइम ग्रेट फुटबॉलर कहे जाते हैं। गिग्स 1990 से 2014 तक यूनाईटेड के लिए खेले थे।

ग्रेटर मैनचेस्टर पुलिस ने इस मामले में कहा, ‘‘पुलिस को रविवार रात करीब 10 बजे बुलाया गया था। गड़बड़ी की खबरों के बीच एक टीम वहां पहुंची। वहां एक महिला को 30 चोटें लगीं थी। उपचार के बाद वो अब ठीक हैं। 46 साल के एक आदमी को धारा 47 (हमले) और धारा 39 (हमले के संदेह) में गिरफ्तार किया गया।’’ पुलिस ने यह भी बताया कि बाद में गिग्स को बेल पर छोड़ दिया गया है। घंटों की पूछताछ के बाद सोमवार दोपहर पेंगेलटन पुलिस स्टेशन से गिग्स को निकलते हुए देखा गया।

गिग्स और केट ग्रेविले एक-दूसरे को 2017 से डेट कर रहे हैं। केट होटल फुटबॉल में PR की नौकरी के लिए 2013 में दुबई से आई थीं। अगस्त 2018 में इटली में छुट्टियों के दौरान दोनों की तस्वीरें सामने आई थीं। तब गिग्स ने अपने इस रिश्ते को स्वीकार किया था। गिग्स ने अपना पूरा क्लब करियर एक मैनेचेस्टर यूनाईटेड के प्लेयर के तौर पर बिताया। वे वेल्स की राष्ट्रीय टीम के मैनजेर हैं। सूत्रों के मुताबिक, गिग्स ने इन आरोपों से इनकार किया।

गिग्स ने मैनचेस्टर यूनाईटेड के लिए 13 प्रीमियर लीग, चार एफए कप, तीन लीग कप, 2 यूईएफए चैंपियंस लीग, एक फीफा क्लब वर्ल्ड कप, एक इंटरकॉन्टिनेंटल कप, एक यूईएफए सुपर कप, 9 एफए कम्यूनिटी शील्ड कप जीते हैं। इंग्लैंड में सिर्फ दो ही टीमें ऐसी हैं जिसने गिग्स से ज्यादा चैंपियनशिप जीते हैं। इसमें मैनचेस्टर यूनाईटेड और लिवरपूल है। उन्होंने कई मौकों पर यूनाईटेड की कप्तानी भी की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 चेन्नई को चैंपियन बनाने वाले शेन वॉटसन ने लिया संन्यास, पिछले साल खून से लथपथ होकर भी खेली थी यादगार पारी
2 DC vs RCB: बंगलौर को हराकर दिल्ली की टीम दूसरे नंबर पर पहुंची, हार के बावजूद 4 साल बाद प्लेऑफ में विराट कोहली की टीम
3 दिल्ली और आरसीबी की टीम प्लेऑफ में पहुंची, अजिंक्य रहाणे और कगिसो रबाडा की बदौलत कैपिटल्स ने जीत दर्ज की
यह पढ़ा क्या?
X