ताज़ा खबर
 

India vs England: फिर जडेजा का शिकार हुए रॉय, क्रिकेट प्रेमी ने किया ट्वीट- इंग्लैंड के बल्लेबाजों को है ट्रेनिंग की है जरूरत

ईडन गार्डन्स में रविवार को इंग्लैंड और भारत के बीच हुए तीसरे एकदिवसीय मैच में इंग्लैंड के बल्लेबाज जेसन रॉय लगातार तीसरी बार रवींद्र जडेजा का शिकार होकर पवेलियन लौटे।

Author कोलकाता | January 22, 2017 11:50 PM
(Express Photo)

ईडन गार्डन्स में रविवार को इंग्लैंड और भारत के बीच हुए तीसरे एकदिवसीय मैच में इंग्लैंड के बल्लेबाज जेसन रॉय लगातार तीसरी बार रवींद्र जडेजा का शिकार होकर पवेलियन लौटे। रॉय 10 चौके और एक छक्का लगा चुके थे और शानदार फॉर्म में नजर आ रहे थे, लेकिन इस बार भी वे अपने अर्धशतक को शतक में नहीं बदल सके और जडेजा का शिकार हो गए। रॉय ने पुणे में हुए पहले एकदिवसीय में 73 और कटक में हुए दूसरे एकदिवसीय में 82 रन बनाए थे और दोनों ही बार उन्हें जडेजा ने पवेलियन की राह दिखाई थी। इस संयोग को लेकर ट्विटर पर भी रॉय और जडेजा छाए रहे। एक क्रिकेट प्रेमी ने ट्वीट किया, “जेसन रॉय, जोए रूट और बेन स्टोक्स..इंग्लैंड के इन बल्लेबाजों को विशेष प्रशिक्षण दिया जाना चाहिए कि 50, 60 या 70 रन बना लेने के बाद शतक कैसे लगाएं।” गौरतलब है कि रॉय ने तीसरे एकदिवसीय से एक दिन पहले शनिवार को कहा था कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलना चाहते हैं और शायद आईपीएल का कोई क्लब इस बार उन्हें खरीदे।

रॉय की इसी इच्छा पर एक क्रिकेट प्रेमी अंकित दिक्षित ने ट्वीट किया, “आईपीएल के लिए जेसन रॉय का ऑडिशन सफल रहा।” एक अन्य क्रिकेट प्रेमी विवेक चव्हाण ने ट्वीट किया, “जेसन रॉय ने निश्चित तौर पर आईपीएल की नीलामी के लिए अपनी कीमत बढ़ा ली है।”

ऐसा नहीं है कि ट्विटर पर सिर्फ रॉय की चुटकी ही ली गई, बल्कि कुछ लोगों ने जडेजा की तारीफ भी की। एक ट्वीट में कहा गया, “रवींद्र जडेजा निश्चित तौर पर इस सीरीज में जेसन रॉय के लिए दुस्वप्न साबित हुए हैं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App