ताज़ा खबर
 

COVID-19: रोनाल्डिन्हो ने लॉकडाउन में खेली कैदियों संग फुट-वॉलीबॉल, फैन बोला- मुझे भी जेल जाना है; देखें VIDEO

Coronavirus: फैंस रोनाल्डिन्हो को हर परिस्थिति में जिंदगी जीने वाला इंसान बता रहे हैं। ब्राजील के लोग कठिन समय में भी इस स्टार फुटबॉलर के साथ हैं। फैंस को लगता है कि हमें रोनाल्डिन्हो से सीख लेनी चाहिए।।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: March 31, 2020 4:15 PM
रोनाल्डिन्हो और उनके भाई एसिस पर जाली पासपोर्ट के साथ पराग्वे में घुसने का आरोप है।

Coronavirus: ब्राजील को फीफा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले रोनाल्डिन्हो उनके भाई रोबर्टे एसिस इन दिनों जेल में हैं। 39 साल के रोनाल्डिन्हो और 49 साल के एसिस को इस महीने की 4 मार्च को असुसियोन में तब गिरफ्तार किया गया था, जब दोनों कथित तौर पर जाली पासपोर्ट के साथ पराग्वे में घुसे थे। दोनों 6 मार्च से जेल में हैं। कुछ दिन पहले ऐसी खबर आई थी कि कोरोना वायरस के कारण रोनाल्डिन्हो और एसिस को जेल में किसी से मिलने नहीं दिया जाएगा।

हालांकि, सोशल मीडिया पर वायरल एक ताजा वीडियो में वे फुट-वॉलीबॉल खेलते हुए दिख रहे हैं। फुट-वॉलीबॉल का मतबल वे वॉलीबॉल को पैर और हाथ दोनों से खेलते हुए दिख रहे हैं। उनके साथ एक और व्यक्ति फुट-वॉलीबॉल खेल रहा है। दोनों ही इस खेल का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं। वीडियो देखने से लग रहा है कि नेट के दूसरी ओर भी कुछ लोग हैं। हालांकि, उनकी शक्लें नहीं दिख रही हैं।

फैंस को भी रोनाल्डिन्हो का यह भी वीडियो काफी पसंद आ रहा है। कुछ फैंस रोनाल्डिन्हो की किस्मत पर रंज भी हो रहा है। कई लोग रोनाल्डिन्हो की जिंदादिली की तारीफ भी कर रहे हैं। एक फैन ने कहा कि वह एक सच्चे इंसान दिख रहे हैं। जो हर परिस्थिति में जिंदगी जीना चाहता है। इस पर वीडियो शेयर करने वाले फुटबॉल जर्नलिस्ट बेन हेवार्ड ने रिप्लाई किया कि हां मैं आपकी बात से बिल्कुल सहमत हूं। ब्राजील के लोग कठिन समय में भी आनंद से जीवन जीते हैं। लगता है कि हम सभी को इससे सीख लेनी चाहिए।

कुछ लोग पूछ रहे हैं कि रोनाल्डिन्हो की सजा कितने दिन या साल की सुनाई गई है। यही नहीं, कुछ लोगों को रोनाल्डिन्हो की स्वच्छंदता इतनी रास आई कि वे भी इस स्टार फुटबॉलर के साथ जेल में रुकने की मांग कर रहे हैं। @HSultanmamedov ने लिखा, मुझे भी वहां (जेल) ले चलो। @usyfitt ने दावा किया कि मैं भी पराग्वे की जेल में रह चुका हूं। मेरे कमरे में ही रोनाल्डिन्हो भी थे।

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें:
कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा
जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए
इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं
क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 VIDEO: कोरोनावायरस के कारण डेविड वार्नर ने मुंडाए सिर के बाल, विराट कोहली को भी दिया खुद से गंजा होने का चैलेंज
2 महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास के सवाल पर भड़के इरफान पठान, कहा- BCCI दे…
3 Lockdown: कार के अंदर से चोरी हुआ ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन का पर्स, बैंक ने बताया- अपराधी सीधे मैकडॉनल्ड्स की ओर भागे