ताज़ा खबर
 

‘मुझे कपड़ों के अंदर ही रहने दो,’ रोहित शर्मा के ट्रोल करने पर युजवेंद्र चहल ने हिटमैन को किया रोस्ट

युजवेंद्र चहल ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, कुछ दोस्त होते हैं, ‘कुछ लोग परिवार होते हैं, वहीं कुछ ऐसे दोस्त होते हैं जो परिवार बन जाते हैं।’

सीमित ओवरों में भारतीय क्रिकेट टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा और लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के बीच अच्छी ट्यूनिंग है। चहल हिटमैन को प्यार में रोहिता कहकर पुकारते हैं। दोनों अक्सर एक दूसरे को ट्रोल करते रहते हैं। ग्राउंड हो या सोशल मीडिया दोनों एक-दूसरे की टांग खींचने का कोई मौका नहीं छोड़ते। अब फिर रोहित शर्मा ने चहल को ट्रोल किया। हालांकि, चहल ने भी उनके कमेंट पर ऐसा रिप्लाई दिया कि रोहित को कोई जवाब नहीं सूझा। इंटरनेट की भाषा में कहें तो एक तरह से चहल ने रोहित को रोस्ट (मजाक उड़ाना) कर दिया।

चहल ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘कुछ दोस्त होते हैं, कुछ लोग परिवार होते हैं, वहीं कुछ ऐसे दोस्त होते हैं जो परिवार बन जाते हैं।’ चहल इस तस्वीर में ढीली सी शर्ट पहने दिख रहे हैं जो उनके पतले शरीर पर उनके साइज से कुछ ज्यादा ही बड़ी लग रही है।

चहल की इस तस्वीर पर रोहित ने कमेंट किया। उन्होंने लिखा, कपड़े के अंदर तू है या फिर कपड़े तेरे अंदर हैं। ऐसे में जब रोहित ने चहल पर कमेंट किए तो कई और क्रिकेटर ने भी कमेंट कर अपनी हंसी का इमोजी शेयर कर रहे हैं। इससे पहले रोहित ने चहल के टिकटॉक वीडियो के लिए उन्हें ट्रोल किया था।

अब रोहित के ट्रोल करने पर चहल भी कहां पीछे रहने वाले थे। उन्होंने रोहित के कमेंट पर रिप्लाई किया। उन्होंने लिखा, ‘जैसे इस लॉकडाउन में आपके चीक्स (गाल) बाहर आ रहे है। मुझको कपड़ो के अंदर ही रहने दो क्यूटी पाई रोहिता।’

 

View this post on Instagram

 

There are friends, there is family and then there are FRIENDS THAT BECOME FAMILY

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on

बता दें कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट करते हुए रोहित ने मजाक-मजाक में चहल को उनके टिकटॉक वीडियो को लेकर ट्रोल किया था। बुमराह ने कहा था कि अब चहल टिकटॉक स्टार बन गया है। इस पर रोहित ने कहा था कि वह बकवास करता है।

रोहित ने कहा था, ‘वह रन फिल्म के एक्टर विजय राज की तरह कॉमेडी करता है।’ चहल ने अपने पिता के साथ भी टिकटॉक वीडियो बनाए हैं। इसके बाद रोहित ने उन्हें लताड़ा था। रोहित ने कहा था, ‘चहल कुछ तो शर्म कर अपने पापा को भी अपने साथ टिकटॉक पर नचा रहा है।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कॉनर मैकग्रेगर ने 4 साल में तीसरी बार किया संन्यास का ऐलान, UFC इतिहास के हैं सबसे महंगे फाइटर
2 सौरव गांगुली के आईसीसी अध्यक्ष बनने का इंतजार कर रहे दानिश कनेरिया, जानिए क्या है वजह
3 CarryMinati बने भारत के नंबर वन यूट्यूबर, 2.1 करोड़ हुए सब्सक्राइबर्स; ‘यलगार’ ने भी तोड़ दिए पुराने रिकॉर्ड
ये पढ़ा क्या?
X