ताज़ा खबर
 

रोहित शर्मा को युवराज सिंह से लगता था डर, टीम बस में सीट पर से उठने का दिया था आदेश

रोहित शर्मा ने आईपीएल में गेंदबाजी करते हुए एक बार हैट्रिक ली थी। वहीं, युवराज सिंह ने दो बार हैट्रिक लिया था। इसे लेकर वो रोहित को हमेशा चिढ़ाते रहते हैं।

Author Edited By ROHIT RAJ नई दिल्ली | Updated: August 30, 2020 7:20 PM
Rohit Sharma, Yuvraj singh, youtube video, Rohit, Yuvrajयुवराज सिंह और रोहित शर्मा के बीच पहली बार बातचीत टी20 वर्ल्ड कप 2007 के क्वार्टरफाइनल के बाद हुई थी। (सोर्स – सोशल मीडिया)

भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंजर युवराज सिंह को टीम में स्टाइलिश खिलाड़ी माना जाता था। उनके बारे में कई क्रिकेटर्स ने कहा कि वे चश्मा, हेडफोन और टोपी के साथ हमेशा दिखाई देते हैं। सौरव गांगुली की टीम में वे ‘कूल बॉय’ माने जाते थे। इस बारे में रोहित शर्मा ने एक बार कहा था कि पहली बार युवराज को देखने के लिए सभी नए खिलाड़ी बैचेन होते थे। उनका स्टाइल एक दम अलग होता था। रोहित ने एक इंटरव्यू में यह भी खुलासा किया था कि एक बार युवी ने उन्हें टीम की बस में सीट पर से उठने का आदेश दे दिया था।

पहली बार टीम इंडिया से जुड़ने की कहानी रोहित ने स्पोर्ट्स एंकर गौरव कपूर से बातचीत में सुनाई थी। उस वीडियो को यूट्यूब चैनल ‘ऑकट्री स्पोर्ट्स’ पर 3 साल पहले डाला था। रोहित ने कहा था, ‘‘जब मैं पहली बार टीम से जुड़ा तो बस पकड़ने के लिए एक घंटा पहले लॉबी में बैठ गया। एक घंटा नीचे खड़े होकर देख रहा था कि कहां है बस, क्या होने वाला है, लोग कहां से आएंगे। मैं लॉबी में बैठ गया। लॉबी के पास आकर बस खड़ी हो गई। उन्होंने कहा कि अब आप आ सकते हैं और बस में बैठ सकते हैं। सब धीरे-धीरे आने लगे। सब बैठे। मैं देख रहा था कौन कहां-कहां बैठ रहे थे। एक तरफ सचिन तेंदुलकर थे। दूसरी तरफ राहुल द्रविड़।’’

England vs Pakistan 2nd T20 Live Cricket Score Online Updates: इंग्लैंड ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का किया फैसला

yuvraj singh, rohit sharma

युवराज ने आगे कहा, ‘‘उसके बाद युवराज सिंह आए। मैं उनका बड़ा फैन था। वो इस तरह बाहर आए जैसे कोई फुटबॉलर हो। शॉर्ट्स, शॉक्स, चश्मे, कैप और हेडफोन में वो थे। मुझे अंदर से महसूस हो गया कि यही युवराज सिंह होंगे। वो बस में आए तो मैंने कहा- हेलो, युवी पा मैं रोहित। युवी पा ने कहा- हां, ठीक है। तुझे पता है ये किसकी सीट है। मैं बैठता हूं उधर, तुम दूसरी सीट पर बैठ जाओ। बड़ा खराब अनुभव था। आयरलैंड में उन्हें मैन ऑफ द सीरीज मिला, फिर भी मुझसे बात नहीं की।’’

रोहित ने इसके बाद कहा, ‘‘बाद में टी20 वर्ल्ड कप में जब उन्होंने छह छक्के मारे तो लग रहा था अच्छे मूड में थे। उन्होंने खाने पर चलने के लिए कहा। मुझसे पूछा कि क्या खाता है तू। फिर मैंने कहा कि सब खाता हूं। इस तरह हमारी बातचीत शुरू हुई।’’ रोहित ने आईपीएल में गेंदबाजी करते हुए एक बार हैट्रिक ली थी। वहीं, युवराज सिंह ने दो बार हैट्रिक लिया था। इसे लेकर भी वो रोहित को हमेशा चिढ़ाते रहते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया; हफीज पर भारी पड़ी इयॉन मॉर्गन की पारी, अंग्रेज कप्तान ने 27 गेंद में ठोकी फिफ्टी
2 ‘धोनी सिर्फ भारत के नहीं, दुनिया के आइकन हैं’, पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने माही को बताया इमरान खान जैसा लीडर
3 डैरेन सैमी से बदला लेने उतरेंगे जेसन होल्डर, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन
यह पढ़ा क्या?
X