ताज़ा खबर
 

रोहित शर्मा ने पोस्ट की डिनर डेट की फोटो, पत्नी रितिका ने अॉर्डर की मनपसंद डिश तो एेसे बांधे तारीफों के पुल

आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 के सेमीफाइनल में बांग्लादेश के खिलाफ उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतक ठोका था।

टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा पत्नी रितिका के साथ।

हिटमैन के नाम से मशहूर टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा किस पल मैच को पलट दें, कोई नहीं कह सकता। आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 के सेमीफाइनल में बांग्लादेश के खिलाफ उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतक ठोका था। रोहित की शानदार पारी की बदौलत ही टीम इंडिया फाइनल में पहुंच पाई है। लेकिन फाइनल से पहले रोहित जरा चिल करने के मूड में दिख रहे हैं। 16 जून को रोहित अपनी पत्नी रितिका सजदेह के साथ डिनर डेट पर गए थे। रोहित ने इसकी एक तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की। इसके कैप्शन में रोहित में लिखा, आज रात उनकी (रितिका) पसंद है और उन्होंने पेरू की डिश अॉर्डर की है। हमेशा की तरह वह सही है। इसके बाद रोहित ने हैशटैग देकर लिखा क्यों वे हमेशा सही होती हैं।

Tonight was her pick and she chose Peruvian food, as always she was right #WhyAreTheyAlwaysRight @ritssajdeh ❤️

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

इससे पहले भी रोहित ने पत्नी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी। श्रीलंका से हुए मैच से पहले भारतीय टीम बारिश के कारण प्रैक्टिस नहीं कर पाई थी, जिसके बाद जबरदस्त ठंड में खिलाड़ी लंदन की सड़कों पर भारी-भरकम गर्म कपड़े पहनकर निकल पड़े थे। लेकिन रोहित शर्मा की पत्नी रितिका ने गर्म कपड़े पहनने के बजाय स्टाइलिश दिखने को तरजीह दी थी। इस पर रोहित उनकी चुटकी ली थी। इंस्टाग्राम पर रोहित ने एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें वह जैकेट पहने नजर आ रहे थे। लेकिन उनकी पत्नी रितिका ने सफेद रंग का टॉप और नीली रंग की जींस पहनी हुई थी। इस तस्वीर के कैप्शन में रोहित ने लिखा था, यह वही है, जो कह रही है कि मुझे सर्दी नहीं लग रही।

यही तस्वीर रोहित ने पोस्ट की थी:

That’s her I’m-pretending-not-to-be-cold smile #NeverADullMoment #ShadesOfMe @ritssajdeh

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

दूसरी ओर विक्रम सताए के शो वॉट द डक में पहुंचे अजिंक्य रहाणे ने रोहित शर्मा का एक राज खोला था। अजिंक्य ने बताया था, रोहित की शादी के बाद हम कहीं ट्रैवल कर रहे थे। सभी लोग होटल से निकलकर एयरपोर्ट पहुंच चुके थे। तभी अचानक रोहित ने देखा कि उनकी सगाई की अंगूठी होटल के कमरे में रह गई है। उस वक्त रोहित बहुत बुरी तरह डर गए थे। वह बहुत ज्यादा नर्वस थे। उन्होंने तुरंत टीम मैनेजर को फोन कर उन्हें सब कुछ बताया। रोहित ने उनसे कहा कि वह होटल के रिसेप्शन पर फोन करें और उन्हें बताएं कि उनकी अंगूठी होटल के कमरे में रह गई है।

अजिंक्य ने आगे बताया, उस वक्त हम सब लोग एयरपोर्ट लाउन्ज में बैठे थे और फ्लाइट लेने ही वाले थे। तभी तुरंत रोहित की अंगूठी होटल से वापस आई और उनकी जान में जान आई। रहाणे ने कहा, मैंने कभी जिंदगी में रोहित शर्मा को इतना नर्वस नहीं देखा, जितना वे उस दिन थे। उन्होंने कहा, कोई शक नहीं कि मैदान पर वह बेहद टैलेंटेड खिलाड़ी हैं, लेकिन अब भी कुछ एेसी चीजें हैं, जिनमें उन्हें टैलेंट चाहिए।

वनडे इतिहास में 264 रन ठोकने वाले रोहित शर्मा इस बॉलर के आगे हो जाते हैं अपंग, देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App