ताज़ा खबर
 

रोहित शर्मा ने चहल को किया ट्रोल, न्यूजीलैंड रवाना होने से पहले पोस्ट की WWE रेसलर संग युजवेंद्र की शर्टलेस तस्वीर

भारत को न्यूजीलैंड दौरे पर 5 टी20, 3 वनडे और 2 टेस्ट मैच की सीरीज खेलनी है। पहले टी20 सीरीज होनी है। उसके बाद वनडे और टेस्ट सीरीज के मुकाबले होने हैं। टी20 सीरीज की शुरुआत 24 जनवरी से होगी। पहला मुकाबला ऑकलैंड के ईडन पार्क में ही होना है।

युजवेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह तस्वीर शेयर की थी।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज जीतने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड फतह के लिए निकल चुकी है। दौरे पर रवाना से पहले टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कीं। इसमें कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल के नाम भी शामिल हैं। हालांकि, इन तस्वीरों से पहले टीम इंडिया के हिटमैन ने भी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के जरिए उन्होंने भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल की जमकर खिंचाई की। वैसे यह तस्वीर उनकी नहीं थी। इस तस्वीर में एक ओर WWE रेसलर ‘द रॉक’ और दूसरी ओर युजवेंद्र चहल हैं। दोनों ही दिग्गज तस्वीर में शर्टलेस (बिना शर्ट के) हैं। दोनों के शरीर पर टैटू बना हुआ है। ‘द रॉक’ की तस्वीर के जहां बाईं ओर टैटू बना हुआ है, वहीं चहल की फोटो के दाईं ओर।

रोहित ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘जो मैंने आज देखा उसके हिसाब से यह बेस्ट तस्वीर है। सीरीज भारत ने जीती है, लेकिन सुर्खियों में कोई और बना है।’ मालूम हो कि ‘द रॉक’ WWE (डब्ल्यूडब्ल्यूई) रेसलर होने के साथ-साथ हॉलीवुड एक्टर भी हैं। वे हॉलीवुड की कई फिल्मों में मुख्य भूमिका अदा कर चुके हैं। वे अपने शरीर को लेकर काफी सजग रहते हैं। वे सिक्स पैक एब्स रेसलर और एक्टर हैं। उन्होंने अपने बाएं कंधे और सीने के आधे हिस्से में टैटू गुदवा रखा है।

चहल और ‘द राक’ अपने-अपने क्षेत्र के माहिर खिलाड़ी हैं, लेकिन शरीर के मुकाबले में दोनों में जमीन-आसमान का अंतर है। चहल ने कुछ वक्त पहले ही अपने शरीर पर लॉयन का टैटू गुदवाया था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी तस्वीर भी पोस्ट की थी। इसमें उनके अलावा टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ी भी दिखाई दे रहे थे। रोहित ने उसी टैटू को लेकर ‘द राक’ से तुलना करते हुए चहल को ट्रोल कर दिया। हालांकि, रोहित की पोस्ट के बाद युजवेंद्र चहल ने उस पर रिट्वीट भी किया। उन्होंने लिखा, ‘द राक।’ इसके बाद तीन अलग-अलग इमोशन वाली इमोजी भी पोस्ट कीं।

हालांकि, रोहित की इस तस्वीर के थोड़ी देर बाद ही युजवेंद्र चहल ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में वे रोहित शर्मा, कुलदीप यादव और ऋषभ पंत के साथ नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘ऑकलैंड के लिए रवाना।’ बता दें कि भारत को न्यूजीलैंड दौरे पर 5 टी20, 3 वनडे और 2 टेस्ट मैच की सीरीज खेलनी है। पहले टी20 सीरीज होनी है। उसके बाद वनडे और टेस्ट सीरीज के मुकाबले होने हैं। टी20 सीरीज की शुरुआत 24 जनवरी से होगी। पहला मुकाबला ऑकलैंड के ईडन पार्क में ही होना है।

Next Stories
1 SA vs ENG, 3rd Test: इंग्लैंड ने पारी से जीता मैच, दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज केशव महाराज ने बनाया बल्ले से रिकॉर्ड
2 IND vs AUS: स्टीव स्मिथ संग बीयर पर चर्चा करेंगे एरॉन फिंच, कहा- रन आउट पर नहीं हुई कोई बात
3 Ind vs NZ: शिखर धवन को लगी गंभीर चोट, न्यूजीलैंड दौरे से हो सकते हैं बाहर
ये पढ़ा क्या?
X