ताज़ा खबर
 

रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल की तस्वीर शेयर कर यूं कर दी खिचाई

भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी युजवेंद्र चहल और टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा की सोशल मीडिया पर जुगलबंदी खूब देखने को मिलती है। दोनों एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोल करते रहते हैं।

रोहित शर्मा और युजवेंद्र चहल। (Photo Courtesy: ICC)

भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी युजवेंद्र चहल और टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा की सोशल मीडिया पर जुगलबंदी खूब देखने को मिलती है। दोनों एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोल करते रहते हैं। रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में युजवेंद्र चहल को ट्रोल करते हुए उनकी एक तस्वीर शेयर करते हुए (G.O.A.T)लिखा है। इस तस्वीर में युजवेंद्र चहल ओरियन्टल बैंक ऑफ कॉमर्स का प्रचार करते नजर आ रहे हैं।दरअसल  (G.O.A.T) का मतलब ग्रेट ऑफ ऑल टाइम होता है। रोहित ने मजे लेते हुए उनके  तस्वीर पोस्ट की है।

विश्व कप के लिए दोनों खिलाड़ी टीम में बड़ी जिम्मेदारी निभाने वाले हैं। हाल ही में बीसीसीआई ने भारत के दौरे पर आने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ मुकाबले के लिए टीम का ऐलान कर दिया।पहले अनुमान लगाया जा रहा था कि रोहित शर्मा को आराम दिया जाएगा लेकिन रोहित को भी टीम में शामिल किया गया।

गौरतलब है कि यह पहली बार ऐसा नहीं था कि दोनों ने एक दूसरे को ट्रोल किया हो। इससे पहले रोहित शर्मा जब रितिका को मिस कर रहे थे तो उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट की थी।इस दौरान रोहित शर्मा को चिढ़ाते हुए युजवेंद्र चहल ने लिखा था कि मैं भी अकेला मिस कर रहा हूं। हाल ही में रोहित शर्मा को चहल ने अपने चहल टीवी पर बात चीत के लिए बुलाया था जहां उन्होंने रोहित से मजाक करते हुए कहा था कि क्या उन्हें (चहल) को नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने को मिलेगी?

फोटो सोर्स- (इंस्टाग्राम/रोहित शर्मा)।

टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम-
विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल,  महेंद्र सिंह (विकेटकीपर), शिखर धवन, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक,हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, विजय शंकर, मयंक मार्कडेंय ,युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, उमेश यादव, सिद्धार्थ कौल।

पहले दो वनडे मैचों के लिए भारतीय टीम
विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), हार्दिक पंड्या, शिखर धवन, अंबाती रायुडू, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, विजय शंकर, ऋषभ पंत, सिद्धार्थ कौल, केएल राहुल।

आखिरी तीन वनडे मैचों के लिए भारतीय टीम
विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), शिखर धवन, अंबाती रायुडू, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, जसप्रीत बुमराह, विजय शंकर, ऋषभ पंत, भुवनेश्वर कुमार, केएल राहुल ,मोहम्मद शमी, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App