ताज़ा खबर
 

PIC: युवराज सिंह ने ‘शॉपिंग’ को लेकर इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर, रोहित शर्मा ने सलाह देते हुए कर दिया ट्रोल

युवराज सिंह ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। वह दुनिया भर में तमाम लीग मुकाबलों में अपना दम दिखाते हैं और परिवार के साथ वक्त बिताते हैं।

युवराज सिंह-रोहित शर्मा (फोटो सोर्स-twitter)

टीम इंडिया के पूर्व स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह और भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की दोस्ती के किस्से आपने सुने होंगे। दोनों सोशल मीडिया पर भी अक्सर एक-दूसरे के बारे में अपनी बेबाक राय रखते हैं। दोनों एक-दूसरे का मजाक भी बनाते हैं। ऐसा ही एक वाकया युवराज सिंह की एक फोटो पर भी देखने को मिला। जब उनकी इंस्टाग्राम पर तस्वीर देखकर रोहित शर्मा ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

युवराज सिंह सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर चश्मा पहने एक तस्वीर शेयर की जिसका कैप्शन उन्होंने लिखा कि- जब आप शॉपिंग से ब्रेक लेते हैं तो फिर आप उस वक्त क्या करते हैं। इसके बाद उन्होंने सेल्फी का एक इमोजी भी बनाया। युवराज की इस पिक पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। वहीं, रोहित ने तो युवराज को सलाह देते हुए कहा कि तुम स्कीन क्रीम लेना मत भूलना। रोहित के इस कमेंट पर काफी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

 

 

View this post on Instagram

 

When you have a break from shopping what do u do ! ? Take a ok

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on

बता दें कि युवराज सिंह ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। वह दुनिया भर में तमाम लीग मुकाबलों में अपना दम दिखाते हैं और परिवार के साथ वक्त बिताते हैं। वहीं, रोहित शर्मा की बात करें तो न्यूजीलैंड दौरे पर खेले गए टी20 सीरीज के आखिरी मैच में रोहित शर्मा चोटिल हो गए थे। इसके चलते उन्हें वनडे और टेस्ट टीम से बाहर होना पड़ा था। वह भी इन दिनों अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 PSL 2020 Score: कामरान अकमल ने जड़ा तूफानी शतक, लिविंगस्टोन ने छक्का लगाकर पेशावर को जिताया
2 SA vs AUS: रविंद्र जडेजा को आदर्श मानते हैं एश्टन एगर, कहा- उसे देखकर ही बढ़ जाता है आत्मविश्वास
3 Quetta Gladiators vs Peshawar Zalmi Updates: थोड़ी देर में टॉस, जानिए किन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका
ये पढ़ा क्या?
X