ताज़ा खबर
 

लंदन की कड़ाकेदार ठंड में गर्म कपड़े छोड़ जींस-टॉप में घूम रही थी पत्नी, रोहित शर्मा ने एेसे चिढ़ाया

आज टीम इंडिया जमकर नेट पर पसीना बहा रही है, क्योंकि कल (8 जून) उसका मुकाबला श्रीलंका से होना है।

टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका के साथ। तस्वीर-रोहित शर्मा के इंस्टाग्राम अकाउंट से।

लंदन में मंगलवार को पड़ी बारिश ने टीम इंडिया का प्रैक्टिस सेशन खराब कर दिया। लेकिन खिलाड़ियों ने दिन बेकार नहीं जाने दिया। जबरदस्त ठंड में खिलाड़ी लंदन की सड़कों पर भारी-भरकम गर्म कपड़े पहनकर निकल पड़े। लेकिन रोहित शर्मा की पत्नी रितिका ने गर्म कपड़े पहनने के बजाय स्टाइलिश दिखने को तरजीह दी। इस पर रोहित उनकी चुटकी लेना नहीं भूले। दरअसल रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह जैकेट पहने नजर आ रहे हैं। लेकिन उनकी पत्नी रितिका ने सफेद रंग का टॉप और नीली रंग की जींस पहनी हुई है। इस तस्वीर के कैप्शन में रोहित ने लिखा, यह वही है, जो कह रही है कि मुझे सर्दी नहीं लग रही। दूसरी ओर सुबह प्रैक्टिस सेशन बारिश में धुलने के बाद जब शाम को धूप निकली तो टीम इंडिया लंदन की सड़कों पर मौज-मस्ती करते देखी गई।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Gold
    ₹ 25900 MRP ₹ 29500 -12%
    ₹3750 Cashback
  • Lenovo K8 Plus 32GB Fine Gold
    ₹ 8184 MRP ₹ 10999 -26%
    ₹410 Cashback

क्रिकेटनेक्सटडॉटकॉम की रिपोर्ट के मुताबिक बर्थडे बॉय अजिंक्य रहाणे अपनी पत्नी राधिका के साथ प्राइवेट ब्रेकफास्ट पर गए थे। वहीं अॉलराउंडर रवींद्र जाडेजा एक डिपार्टमेंटल स्टोर पहुंचे थे, जहां उन्होंने फैन्स के साथ सेल्फी और तस्वीरें खिंचवाईं। एक तरफ जहां खिलाड़ी खुद में बिजी थे, वहीं कोच अनिल कुंबले ने अपनी फिटनेस पर जोर देना जरूरी समझा। वह अपनी पत्नी के साथ किंग्सटन हाई स्ट्रीट पर स्थित रॉयल गार्डन होटल के पीछे वाले पार्क में अपनी पत्नी के साथ जॉगिंग पर चले गए। आज यानी बुधवार को टीम इंडिया जमकर नेट पर पसीना बहा रही है, क्योंकि कल (8 जून) उसका मुकाबला श्रीलंका से होना है।

That’s her I’m-pretending-not-to-be-cold smile

10 ऐसे क्रिकेटर्स जो गरीबी से उठकर बनें टीम इंडिया के सितारे, देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App