ताज़ा खबर
 

जन्मदिन की बधाई के साथ हार्दिक पंड्या को ट्रोल करने लगे रोहित शर्मा

कई मौकों पर टीम के लिए दमदार प्रदर्शन करने वाले हार्दिक पांड्या ने गुरुवार को जन्मदिन मनाया। बर्थडे पर हार्दिक को सभी ने विश किया। लेकिन सबसे खास रही रोहित शर्मा की। रोहित ने हार्दिक को बधाई तो दी ही साथ में सलाह भी दे डाली।

ट्विटर पर हार्दिक को जन्मदिन की बधाई देने के साथ ही रोहित ने उनका मजाक भी बना डाला। (फोटो सोर्स : Indian Express)

टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा मैदान पर जिस तरह गेंदबाजों की बखिया उधेड़ते हैं उसी तरह वह अपने दोस्तों के साथ मजाक करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। बल्लेबाजी के अलावा हंसी मजाक में माहिर रोहित ने टीम इंडिया के ऑलराउंडर और खास दोस्त हार्दिक पांड्या को तो उनके बर्थडे पर ही निशाना बना लिया। ट्विटर पर हार्दिक को जन्मदिन की बधाई देने के साथ ही उनका मजाक भी बना डाला।

कई मौकों पर टीम के लिए दमदार प्रदर्शन करने वाले हार्दिक पांड्या ने गुरुवार को जन्मदिन मनाया। हार्दिक 25 साल के हो गए हैं। इस मौके पर हार्दिक को सभी ने बधाई दी। लेकिन सबसे खास रही रोहित शर्मा की। रोहित ने हार्दिक को बधाई तो दी ही साथ में सलाह भी दे डाली। रोहित की इसी सलाह पर हार्दिक बुरी तरह ट्रोल हो गए।

दरअसल, रोहित शर्मा ने ट्विटर पर बधाई देते हुए लिखा, “उम्मीद है तुम जल्दी मैदान पर दिखाई दोगे। साथ ही यह उम्मीद है कि तुम वार्डरोब डिजाइनर भी ढूंढ लोगे। जन्मदिन की बधाई दोस्त।” इसके मैसेज के साथ रोहित ने हार्दिक ने एक तस्वीर भी शेयर की। जो ट्रोल कराने का सबसे बड़ा कारण थी। इसी तस्वीर के कारण हार्दिक पहले भी ट्विटर यूजर्स के निशाने पर आ चुके हैं।

वहीं हार्दिक ने बर्थडे पर पर ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह अपने ‘नए प्यार’ के साथ दिखे। हार्दिक ने नए बेंटले (पालतू पपी) के साथ एक नया फोटो शेयर किया है। हार्दिक ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा ‘मेरा नया बेंटले…लंबे समय तक चलने वाला और पर्यावरण हितैषी, इसे केवल प्‍यार चाहिए…परिवार में स्‍वागत है बेंटले पंड्या।

गौरतलब है कि, यूएई में आयोजित एशिया कप में पाकिस्‍तान के खिलाफ मैच के दौरान पंड्या घायल हो गए थे जिसके चलते वह टीम से बाहर हैं। वेस्‍टइंडीज के खिलाफ टेस्‍ट मैच की सीरीज के लिए टीम की घोषणा करते हुए बीसीसीआई ने एक बयान में कहा था कि ईशांत शर्मा और हार्दिक पंड्या अपनी चोट से भी उबरे नहीं हैं। इसलिए उनके नाम पर विचार नहीं किया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App