डगआउट में बैठे रोहित शर्मा ने मोहम्मद सिराज पर उठाया हाथ, ये देखकर सभी हुए हैरान; सोशल मीडिया पर Video वायरल

रोहित शर्मा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के दौरान मोहम्म सिराज के तमाचा जड़ दिया। ये वीडियो भारतीय टीम के डगआउट का है जिसमें खिलाड़ियों के बीच मजाक-मस्ती चल रही थी। इसी दौरान रोहित सिराज के सिर पर टीप मार देते हैं। ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

rohit-sharma-slaps-mohammad-siraj-on-back-head-in-funny-manner-video-from-indian-dugout-gone-viral-during-first-t20-match-againts-new-zealand
डगआउट से सामने आए वीडियो के स्क्रीनशॉट (सोर्स- ट्विटर, BCCI)

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला बुधवार को जयपुर में खेला गया। भारत ने मेहमान टीम को इस मैच में 5 विकेट से हराकर 1-0 की बढ़त भी हासिल कर ली। लेकिन मैच के दौरान भारतीय डगआउट से एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसने काफी सुर्खियां बटोरीं। इस वीडियो में रोहित शर्मा पीछे से मोहम्मद सिराज के टीप (बैक हेड पर तमाचा) मारते दिखे।

ये वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा। अलग-अलग ट्विटर हैंडल, यूट्यूब चैनल इस वीडियो को शेयर करने लगे। वहीं ट्विटर पर आरसीबी के फैन को ये नागवार भी गुजरा। वे इसे देखकर नाराज हुए और उन्होंने रोहित और विराट की तुलना करना शुरू कर दिया।

दरअसल ये वीडियो मैच के दौरान का है जिसमें डगआउट में मजाक-मस्ती चल रही है। मजाक-मजाक में ही रोहित शर्मा जो सिराज के पीछे बैठे हैं वे उनके सर पर पीछे से जड़ देते हैं। इसके बाद केएल राहुल, रोहित और सिराज हंसते भी दिखाई देते हैं। इस वीडियो में सबसे आगे हेड कोच राहुल द्रविड़ भी बैठे नजर आ रहे हैं।

हालांकि रोहित ने ऐसा मजाक में किया था लेकिन सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अलग-अलग तरह से पेश किया जा रहा है। कोई इसे मजाक मान कर हंस रहा है तो कोई इसे दिल पर ले गया है। खासतौर से आरसीबी और विराट कोहली के फैंस वे इस वीडियो के बाद रोहित शर्मा की कप्तानी की विराट कोहली की कप्तानी से तुलना करने लगे हैं।

कई लोग इस वीडियो को लेकर मजाकिया पोस्ट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि रोहित भाई ने मियां भाई के जड़ा तमाचा। एक अन्य यूजर ने लिखा कि रोहित शर्मा और कुलदीप यादव अच्छे दोस्त हैं इसलिए रोहित ने कुलदीप का बदला सिराज से ले लिया है।

दरअसल फरवरी-मार्च में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान भारतीय ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो सामने आया था जिसमें सिराज कुलदीप यादव की गर्दन पकड़ते नजर आ रहे थे। इसी वाकिये को लेकर इस यूजर ने कहा कि रोहित ने कुलदीप का बदला सिराज से ले लिया है।

गौरतलब है कि टी20 वर्ल्ड कप में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद मौजूदा न्यूजीलैंड सीरीज के लिए कई युवा खिलाड़ियों को जगह दी गई है। मोहम्मद सिराज समेत दीपक चाहर और युजवेंद्र चहल की टीम में वापसी हुई है। इसके अलावा हर्षल पटेल, आवेश खान और वेंकटेश अय्यर को पहली बार टीम में चुना गया है।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट