रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत को बताया बादशाह, केदार जाधव ने ‘चाचा’ बता लिए मजे; भारतीय विकेटकीपर ने दिया यह जवाब

रोहित शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर ऋषभ पंत की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो पर उन्होंने पंत को अपना खुद का बादशाह बताया है वहीं इसी फोटो पर केदार जाधव ने कमेंट करते हुए पंत को चाचा नेहरू कहा है।

rohit-sharma-shared-photo-and-called-rishabh-pant-as-badshah-and-kedar-jadhav-calls-our-own-chacha-nehru
रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत को बताया बादशाह, जाधव ने 'चाचा' बताकर लिए मजे (Source: Instagram)

भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का 4 अगस्त से आगाज करेगी। उससे पहले सोशल मीडिया पर भारतीय खिलाड़ियों का मस्ती-मजाक देखने को मिल रहा है। इसी बीच रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत की एक फोटो पोस्ट करते हुए उन्हें टीम का बादशाह बताया है। वहीं इस फोटो पर केदार जाधव ने भी मजे लेते हुए पंत को चाचा नेहरू तक कहे डाला है।

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज और हिटमैन कहे जाने वाले रोहित शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में ऋषभ पंत आपको नजर आएंगे जिनका गेटअप कुछ-कुछ बॉलीवुड के पॉप सिंगर और रैपर बादशाह से मिलता-जुलता है। जिसको लेकर रोहित ने लिखा कि, ‘हमारे पास हमारे खुद के बादशाह हैं।’

इस फोटो पर कमेंट करते हुए भारतीय खिलाड़ी केदार जाधव ने भी मजे लिए हैं। दरअसल इस फोटो में पंत की टी-शर्ट पर एक गुलाब का फूल बना हुआ है जिसको देखकर जाधव ने पंत को अपना चाचा नेहरू बता दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)


इन सबके बाद ऋषभ पंत ने भी इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘हाहाहाहाहा…क्या भैया यार ।’

गौरतलब है ऋषभ पंत हाल ही में कोरोना पॉजिटिव होने के बाद टीम से अलग आइसोलेट कर दिए गए थे। जिसके चलते वे डरहम में खेले गए पहले अभ्यास मैच का ना ही हिस्सा बन पाए और ना ही शुरुआती दिनों में टीम के साथ ट्रेनिंग कर पाए। हालांकि पिछले हफ्ते की शुरुआत में भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ने कोरोना निगेटिव आने के बाद वापसी और टीम के साथ डरहम में जुड़े थे।

भारतीय टीम 4 अगस्त से 14 सितंबर तक इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। इस सीरीज के लिए ऋषभ पंत को टीम का अहम हिस्सा माना जा रहा है। पहला टेस्ट मैच नॉटिंघम में 4 अगस्त से खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा टेस्ट 12 अगस्त से लार्ड्स में होगा फिर 25 अगस्त से तीसरा टेस्ट हेडिंग्ले, 2 सितंबर से चौथा टेस्ट केनिंग्टन ओवल में खेला जाएगा और फिर पांचवां और अंतिम टेस्ट 10 सितंबर से मैनचेस्टर में खेला जाएगा।

अपडेट
X