ताज़ा खबर
 

कोच से छिप कर वड़ा-पाव खाते थे रोहित शर्मा, साथियों ने किया खुलासा

रोहित की खासियतों के बारे में बात करते हुए रोहित के दोस्तों ने बताया कि वह छोटी सी जगह पर भी सो सकते हैं। अगर वह एक कुर्सी पर भी बैठे हैं तो वह वहां पर भी सो सकते हैं।

रोहित शर्मा के दोस्तों ने किए कुछ रोचक खुलासे। (image source-BCCI)

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने सोमवार को अपना 31वां जन्मदिन मनाया। इस दौरान सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों की बाढ़ आ गई। सेलेब्रिटी हों या फिर आम लोग सभी ने रोहित शर्मा के प्रति अपना प्यार और सम्मान प्रदर्शित किया। इसी बीच मुंबई इंडियंस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रोहित शर्मा के बचपन के दोस्तों ने रोहित के बारे में कई रोचक खुलासे किए हैं। रोहित के दोस्तों ने बातचीत के दौरान बताया कि रोहित आज जिस मुकाम पर पहुंचे हैं, उसके पीछे उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण हैं। रोहित के दोस्तों ने बताया कि रोहित सभी दोस्तों को हेल्दी खाना खाने को बोलते थे, लेकिन खुद छिपकर वड़ा-पाव खाते थे।

मुंबई इंडियंस की इस वीडियो में रोहित शर्मा का स्कूल भी दिखाया गया है, जिसमें रोहित शर्मा ने शुरुआती पढ़ाई की और क्रिकेट के गुर सीखे। रोहित के दोस्तों के अनुसार, यह हम सभी के लिए एक सम्मान की बात है कि हम लोग रोहित के साथ पढ़े और साथ में क्रिकेट खेला। रोहित की खासियतों के बारे में बात करते हुए रोहित के दोस्तों ने बताया कि वह छोटी सी जगह पर भी सो सकते हैं। अगर वह एक कुर्सी पर भी बैठे हैं तो वह वहां पर भी सो सकते हैं।

जन्मदिन के मौके पर रोहित के दोस्तों ने रोहित से एक ‘छोटी’ सी अपील भी की। दोस्तों ने कहा कि वनडे में तो रोहित ने बहुत शतक मारे हैं, बस वह टेस्ट में एक 300 या 400 का स्कोर बना दें! बस एक 400 और लारा का रिकॉर्ड तोड़ दो! उल्लेखनीय है कि रोहित शर्मा अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं और जिस तरह से वह वनडे में 3 दोहरे शतक जड़ चुके हैं, ऐसे में रोहित से टेस्ट मैचों में 300 या 400 रनों के स्कोर की उम्मीद तो की ही जा सकती है। रोहित शर्मा भारत के उन गिने-चुने खिलाड़ियों में शुमार हैं, जिन्होंने क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट टेस्ट, वनडे और टी20 में शतक जमाए हैं। रोहित के अलावा यह कारनामा सुरेश रैना और केएल राहुल कर चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App