दिनेश कार्तिक और शार्दुल ठाकुर के बीच सैंडविच बने रोहित शर्मा, पत्नी रितिका सजदेह ने किया मजेदार कमेंट

रोहित शर्मा और शार्दुल ठाकुर टेस्ट सीरीज खेलने के लिए इन दिनों इंग्लैंड में हैं। भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन वह दूसरे रोल को लेकर इंग्लैंड में हैं। वह कॉमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं।

Rohit Sharma Dinesh Karthik Shardul Thakur Ritika sajdeh Sandwich
रोहित शर्मा ने दिनेश कार्तिक और शार्दुल ठाकुर के साथ वाली ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

रोहित शर्मा और शार्दुल ठाकुर टेस्ट सीरीज खेलने के लिए इन दिनों इंग्लैंड में हैं। भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन वह दूसरे रोल को लेकर इंग्लैंड में हैं। वह कॉमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं। रोहित शर्मा टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ियों की तरह नेट प्रैक्टिस में पसीना बहा रहे हैं। हालांकि, वह अपने फैंस के लिए भी थोड़ा-बहुत समय निकाल ले रहे हैं। वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को अपडेट कर रहे हैं।

इस बीच, रोहित शर्मा ने 25 जुलाई 2021 को इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। इन तस्वीरों में उनके साथ दिनेश कार्तिक और शार्दुल ठाकुर भी दिख रहे हैं। एक तस्वीर में ऐसा लग रहा है कि शार्दुल ठाकुर की किसी बात पर दिनेश कार्तिक और रोहित शर्मा हंस रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में शार्दुल ठाकुर और दिनेश कार्तिक आपस में हंसी-मजाक करते हुए दिख रहे हैं। रोहित ने अपनी इन तस्वीरों का जो कैप्शन लिखा उसके बाद उनकी पत्नी रितिका सजदेह ने उनके मजे ले लिए। रितिका ने रोहित की पोस्ट पर बहुत ही मजेदार कमेंट किया।

रोहित ने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, ‘दो मसखरों के बीच मैं सैंडविच बन गया हूं। ये दोनों ही बहुत बातूनी हैं।’ इस पर रितिका ने लिखा, ‘शार्दुल ठाकुर और दिनेश कार्तिक क्यूट फोटो guys हैं।’ इसके बाद उन्होंने मुस्कुराते हुए चेहरे वाली इमोजी भी पोस्ट की। उनके इस कमेंट को बहुत से लोगों ने लाइक और कमेंट किए हैं। किसी ने लिखा कि मैडम आपने बहुत सही जवाब दिया। किसी ने लिखा, क्या आप रोहित सर को भूल गईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

बता दें कि विराट कोहली की पीठ में खिंचाव के कारण रोहित शर्मा ने काउंटी सेलेक्ट इलेवन के खिलाफ तीन दिवसीय वॉर्म-अप मैच में भारतीय टीम की अगुआई की थी। उस मैच में अजिंक्य रहाणे भी नहीं खेले थे। केएल राहुल ने शतक और रविंद्र जडेजा ने अर्धशतक लगाया था। हालांकि, हिटमैन यानी रोहित उस मैच की पहली पारी में 9 रन ही बना पाए थे।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।