ताज़ा खबर
 

IND vs NZ: रोहित शर्मा वनडे और टेस्ट सीरीज से हुए बाहर! टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका

IND vs NZ, Rohit Sharma: 2 फरवरी को न्यूजीलैंड के साथ खेले गए आखिरी टी20 मुकाबले में रोहित शर्मा को बल्लेबाजी के दौरान पिंडली में चोट लगी थी। जिसके बाद वह रिटायर हर्ट हो गए थे।

रोहित शर्मा (फोटो सोर्स-twitter)

भारत-न्यूजीलैंड के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का आगाज 5 फरवरी से होना है। लेकिन, इस सीरीज से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। टीम के सलामी स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा चोट के चलते वनडे और फिर उसके बाद खेली जाने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं।

2 फरवरी को न्यूजीलैंड के साथ खेले गए आखिरी टी20 मुकाबले में रोहित शर्मा को बल्लेबाजी के दौरान पिंडली में चोट लगी थी। जिसके बाद वह रिटायर हर्ट हो गए थे। वह फील्डिंग के लिए मैदान में नहीं उतरे थे। उनकी जगह कप्तानी की जिम्मेदारी केएल राहुल ने संभाली थी।

बीसीसीआई के सूत्र ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर पीटीआई को बताया कि वह दौरे से बाहर हो गया है। भारत को बुधवार यानी की 5 फरवरी से तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला खेलनी है जबकि इसके बाद दो टेस्ट की श्रृंखला होगी।

इससे पहले शिखर धवन भी चोट के चलते पूरे न्यूजीलैंड दौरे से ही बाहर हो गए थे। जिसके बाद संजू सैमसन को टी20 तो पृथ्वी शॉ को वनडे टीम में जगह मिली थी। वहीं केएल राहुल ने बतौर सलामी बल्लेबाज रोहित का साथ निभाया था। लेकिन, अब यह एक बुरी खबर टीम इंडिया के लिए आई है कि रोहित भी दौरे से बाहर हो गए हैं।

हालांकि इसको लेकर अभी कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। पिछले मैच में रोहित ने 41 गेंदों में 60 रनों की आतिशी पारी खेली थी। मैच के बाद केएल राहुल ने कहा था कि रोहित की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है और वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ICC T20 Ranking: रोहित शर्मा-विराट कोहली को पछाड़ केएल राहुल ने लगाई लंबी छलांग, जसप्रीत बुमराह को भी फायदा
2 फिटनेस टेस्ट में फेल होने पर उमर अकमल ने उतार दिए कपड़े, ट्रेनर से कहा- बताओं कहां हैं चर्बी
3 नोवाक जोकोविच ने पेड़ पर चढ़कर मनाया ऑस्ट्रेलियन ओपन जीत का जश्न, कहा- योग और शाकाहार ने बदल दी जिंदगी
यह पढ़ा क्या?
X