30 करोड़ के आलीशान बंगले में रहते हैं रोहित शर्मा और रितिका सजदेह, सिंगापुर के मशहूर डिजाइनजर ने हिटमैन के बंगले को किया है डिजाइन

रोहित शर्मा और रितिका सजदेह का घर मुंबई के सबसे महंगे घरों में से एक है। उनका ये घर मुंबई के वर्ली स्थित आहूजा टॉवर्स में है। रोहित शर्मा ने रितिका से सगाई के बाद 2015 में ये घर 30 करोड़ रुपए में खरीदा था। आहूजा टॉवर भारत की सबसे महंगी आवासीय इमारतों में से एक है।

rohit-sharma-ritika-sajdeh-30-crores-luxurious-house-have-various-attractive-things-situated-in-mumbai-famous-ahuja-towers-29th-floor-arabian-sea-visible-photos
रोहित शर्मा और रितिका सजदेह के घर के अंदर और बाहर की कुछ तस्वीरें (सोर्स- इंस्टाग्राम @rohitsharma45 @ritssajdeh housing.com)

भारत के स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका सजदेह अक्सर अपनी लाइफस्टाइल को लेकर चर्चा में रहते हैं। हिटमैन की पत्नी अक्सर स्टेडियम में उनके लिए चियर करती हुई भी दिखाई देती हैं। कपल की तस्वीरें और उनकी बेटी समायरा की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

रोहित शर्मा और रितिका सजदेह का घर भी मुंबई के सबसे महंगे घरों में से एक है। उनका ये घर मुंबई के वर्ली स्थित आहूजा टॉवर्स में है। न्यूजीलैंड के आगामी दौरे के लिए भारत के कप्तान बनाए गए रोहित शर्मा ने रितिका से सगाई के बाद 2015 में ये घर 30 करोड़ रुपए में खरीदा था। आहूजा टॉवर भारत की सबसे महंगी आवासीय इमारतों में से एक है।

सिंगापुर के डिजाइनर ने किया डिजाइन

रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका के इस घर को सिंगापुर के मशहूर डिजाइनर ‘पाल्मर एंड टर्नर’ ने डिजाइन किया है। उनके आलीशान आशियाने में मीटिंग के लिए ऑफिस रूम, मिनी थियेटर और स्वीमिंग पूल जैसी आकर्षक चीजे बनी हैं। 6000 स्क्वॉयर फीट में बना ये घर आहूजा टॉवर्स की 29वीं मंजिल पर स्थित है।

हार्दिक पंड्या की पत्नी संग इशान किशन और श्रेयस अय्यर ने समंदर में की मस्ती, नताशा स्टेनकोविक ने मोटर बोट पर लिए मजे; देखें Video

रोहित के इस घर में चार लग्जरी बेडरूम हैं और बालकनी में शानदार लकड़ी के फर्नीचर का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा रोहित-रितिका के घर में नवीनतम उपकरणों से लैस जिम भी बना हुआ है। आप अक्सर रोहित और उनकी पत्नी द्वारा शेयर किए जाने वाले इंस्टाग्राम वीडियोज में उनके घर के अंदर की सुंदरता को देख सकते हैं।

रोहित शर्मा के इस बंगले की एक और खासियत है। उनका ये बंगला 29वें फ्लोर पर है और उनके घर के अंदर से अरब सागर का शानदार नजारा भी दिखता है। वे जिस बिल्डिंग में रहते हैं उसमें कुल 53 फ्लोर बने हुए हैं। इस टॉवर को कई पुरस्कार भी मिल चुके हैं।

रोहित शर्मा और रितिका सजदेह की मुलाकात युवराज सिंह के जरिए हुई थी। रितिका को युवराज की मुंह बोली राखी बहन भी कहा जाता है। 13 दिसंबर 2015 को दोनों की शादी हुई थी और उससे पहले 6 साल तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
आपके अंगूठे में छुपे हैं कई राज, आकार देखकर पता कीजिए क्या लिखा है आपकी किस्मत मेंThumb, Thumb facts, Thumb secrets, Thumb benefits, Thumb problems, Thumb says, Thumb and astrology, Thumb and religion, Thumb and horoscope, Samudra Shastra, Samudra Shastra facts, Astrology News
अपडेट