ताज़ा खबर
 

रोहित शर्मा ने खोला राज, बताया टीम के साथी खिलाड़ी उन्हें क्यों मानते हैं गैर जिम्मेदार

IND VS AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा मुकाबला 26 दिसंबर से मेलबर्न के मैदान पर खेला जाएगा।

rohit sharma, rohit sharma wife, yuzvendra chahal,yuzvendra chahal and rohit sharmaअपनी पत्नी रितिका के साथ रोहित शर्मा (फोटो साभार-TWITTER)

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज के तीसरे मुकाबले में बिल्कुल फिट हैं और टीम का हिस्सा हैं। टीम इंडिया और फैंस को उनसे काफी उम्मीदें हैं। बता दें कि पहले टेस्ट में कैच लपकते समय उनको चोट लग गई थी जिसके चलते उन्हें दूसरे टेस्ट में आराम दिया गया था। इसके साथ ही रोहित शर्मा के लिए एक और सबसे बड़ी खुशखबरी आई है कि वो जल्द ही पिता बनने वाले हैं। हालांकि रोहित की मानें तो उनके पिता बनने की खबरों का पता जब टीम के बाकी खिलाड़ियों को चला तो उनका जमकर मजाक बनाया गया, इसका खुलासा रोहित ने अभी हाल ही में किया है।

एक कार्यक्रम में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क के साथ बातचीत के दौरान रोहित शर्मा ने बताया कि जब उनके साथी खिलाड़ियों को इस बात का पता चला कि वो पिता बनने वाले हैं तो उन्होंने जमकर मेरा मजाक बनाया और टांग खिंचाई की। उन्होंने मुझसे कहा कि क्या वाकई तुम पिता बनने वाले हो। इसपर जब मैने कहा कि हां मैं पिता बनने जा रहा हूं और इसमें समस्या क्या है तो वो हंसने लगे। दरअसल रोहित ने कहा कि उनके साथी मुझे काफी गैर जिम्मेदार मानते हैं। इसके साथ ही इस दौरान रोहित ने कहा कि अब वो खुद को बदलने जा रहे हैं।

इस बाबत जब माइकल क्लार्क ने उनसे पूछा कि वो पिता बनने जा रहे हैं तो कैसा महसूस कर रहे हैं तो रोहित ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं इसे शब्दों में नहीं बयां कर सकता हम दोनों की ही जिंदगी बस कुछ ही महीनों में बदलने जा रही है। गौरतलब हो कि कई साथी खिलाड़ी कई मौकों पर कह चुके हैं कि रोहित शर्मा टीम इंडिया के सबसे आलसी खिलाड़ी हैं, लेकिन अब रोहित शर्मा इस आदत को बदलने को दावा कर रहे हैं। बता दें कि भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा मुकाबला 26 दिसंबर से मेलबर्न के मैदान पर खेला जाएगा।

Next Stories
1 IND vs AUS: बॉक्सिंग टेस्ट से पहले विराट कोहली ने कहा- मेरे बारे में किसकी क्या राय है, इससे मुझे फर्क नहीं पड़ता
2 जब जीत की जिद ने रिंग में ही ले ली इन रेसलर्स की जान, पढ़ें WWE के दर्दनाक किस्से
3 BBL: ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर शीन एबॉट ने जड़ा ऐसा छक्का कि स्टेडियम की छत पर गिरी गेंद, देखें VIDEO
ये पढ़ा क्या?
X