ताज़ा खबर
 

IND vs NZ: सुपरओवर में धमाल मचाने वाले रोहित शर्मा ने बताया अपना गेम प्लान, कहा- गेंदबाज की गलती का था इंतजार

Rohit Sharma, IND vs NZ: रोहित की 65 रनों की पारी के बदौलत ही भारत ने 180 रनों का टारगेट न्यूजीलैंड के सामने रखा था।

रोहित शर्मा (फोटो सोर्स-TWITTER)

हैमिल्टन के मैदान पर खेले गए तीसरे टी20 मैच में टीम इंडिया ने सुपरओवर में मुकाबला जीतकर इतिहास रच दिया। 5 मैचों की टी20 सीरीज के इस तीसरे मैच में विराट सेना ने जीत की हैट्रिक लगाई। इस मुकाबले के हीरो सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा रहे। जिन्होंने 65 रनों की पहले शानदार पारी खेली और फिर उसके बाद सुपरओवर में आखिरी दो गेंदों पर दो छक्का जड़कर टीम को जीत दिला दी।

सुपरओवर में इस प्रदर्शन के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि वह थोड़ी अनिश्चितता के साथ उतरे थे क्योंकि उन्होंने इससे पहले कभी इस तरह की परिस्थितियों में बल्लेबाजी नहीं की थी। हिटमैन ने कहा कि मुझे नहीं पता था कि क्या करना है। पहली गेंद से ही लंबे शॉट लगाने हैं या फिर एक दो रन लेने हैं।

 

लेकिन मैं क्रीज पर रहना चाहता था और गेंदबाज से गलती का इंतजार कर रहा था। सुपरओवर में भारत को जीत के लिए 18 रन चाहिए थे। वहीं, आखिरी दो गेंदों पर भारत को जीत के लिए 10 रनों की जरूरत थी।

उन्होंने कहा कि पहले दो मैच में रन नहीं बने थे इसलिए आज इस मुकाबले में मैं रन बनाना चाहता था। रोहित ने 23 गेंद में इस मुकाबले में अर्धशतक जड़ दिया था। बता दें कि रोहित की 65 रनों की पारी के बदौलत ही भारत ने 180 रनों का टारगेट न्यूजीलैंड के सामने रखा था।

इसके जवाब में विलियमसन ने 95 रनों की पारी खेलकर मैच को टाई करा दिया। लेकिन रोहित मैजिक से भारत ने इस मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम कर ली है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: घर पर ‘क्र‍िकेटर’ नहीं होते चेतेश्‍वर पुजारा, सफाई तक करने लग जाते हैं- पत्‍नी ने बताईं कई निजी बातें
2 IND vs NZ T20: नतीजा निकलने तक चलता है मुकाबला, ये हैं सुपर ओवर के नए नियम
3 IND vs NZ 3rd T20I: विराट कोहली ने तोड़ा MS Dhoni का रिकॉर्ड, रोहित शर्मा 50+ औसत से 10000+ रन बनाने वाले दुनिया के पहले ओपनर बने