ताज़ा खबर
 

टीम को इंग्लैंड में छोड़, पत्नी और बेटी के साथ मुंबई लौटे रोहित शर्मा

World Cup 2019, Rohit Sharma: रोहित ने इस विश्व कप में 9 मैचों की 9 पारियों में 5 शतक और 2 अर्धशतकों सहित कुल 648 रन बनाए। इस दौरान उनका औसत 81 का रहा।

इंग्लैंड से वापस लौटे रोहित शर्मा

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया का सफर सेमीफाइनल मुकाबले में समाप्त हो गया है। न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद टीम इंडिया का तीसरी बार विश्वविजेता बनने का सपना भी टूट गया। अभी भारत के खिलाड़ियों को 14 जुलाई तक इंग्लैंड में ही रहना है, क्योंकि फाइनल मुकाबले के बाद ही खिलाड़ियों के टिकट की व्यवस्था हो सकेगी। लेकिन, सलामी बल्लेबाज और इस विश्वकप में अपनी बल्लेबाजी का लोहा मनवाने वाले हिटमैन रोहित शर्मा अपनी पत्नी और बेटी के साथ भारत लौट चुके हैं।

मुंबई एयरपोर्ट पर रोहित को पत्नी रितिका और बेटी समायरा के साथ देखा गया। सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीर और वीडियो काफी वायरल हो रही है, जिसमें वो खुद गाड़ी ड्राइव करते हुए भी दिख रहे हैं। बता दें कि सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार के बाद रोहित शर्मा ने अपने ट्वीटर हैंडल से एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि 30 मिनट का खराब खेल आपको खिताब से दूर ले गया है।

 

 

View this post on Instagram

 

#rohitsharma takes the drivers seat as he heads back home #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

भले ही टीम इंडिया इस वर्ल्ड कप में फाइनल तक का सफर हासिल न कर पाई हो लेकिन रोहित शर्मा के लिए ये विश्वकप काफी शानदार रहा है। रोहित ने इस विश्व कप में 9 मैचों की 9 पारियों में 5 शतक और 2 अर्धशतकों सहित कुल 648 रन बनाए। इस दौरान उनका औसत 81 का रहा। सेमीफाइनल मैच में रोहित शर्मा ने 1 रन ही बनाए थे, और उनके आउट होते ही भारतीय शीर्ष क्रम की बल्लेबाजी ताश के पत्तों की तरह बिखर गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App