ताज़ा खबर
 

रोहित शर्मा ने पोस्ट की बेटी की नई तस्वीर, नाम रखा है ‘समायरा’

31 दिसंबर को भारत लौटते ही रोहित शर्मा ने अपनी बेटी की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर अपने फैंस को नए साल की मुबारकबाद दी थी।

रोहित शर्मा की पत्नी रितिका में हाल ही में एक बच्ची को जन्म दिया है। (image source-twitter/ritika sajdeh)

भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा हाल ही में एक बच्ची के पिता बने हैं। रोहित ने शनिवार को अपनी पत्नी और बेटी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की। जिसे यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। खास बात ये है कि इस तस्वीर के साथ रोहित ने जो ट्वीट किया है, उसमें उन्होंने अपनी बेटी के नाम का खुलासा भी किया है। ट्वीट में रोहित ने अपनी बेटी का ‘बेबी समायरा’ कहकर संबोधित किया है। रोहित के इस ट्वीट पर यूजर्स ने खूब कमेंट किए और बेटी के नाम को प्यारा बताते हुए इस पर खुशी जाहिर की। बता दें कि रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने बीते 30 दिसंबर, 2018 को एक बेटी को जन्म दिया था। बेटी के जन्म के समय रोहित शर्मा टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर थे।

हालांकि बेटी के जन्म की खबर मिलते ही रोहित बीसीसीआई से इजाजत लेकर भारत लौट आए हैं। जिसके चलते सिडनी में जारी चौथे टेस्ट मैच में भी रोहित शर्मा शिरकत नहीं कर रहे हैं। 31 दिसंबर को भारत लौटते ही रोहित शर्मा ने अपनी बेटी की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर अपने फैंस को नए साल की मुबारकबाद दी थी। अब एक बार फिर रोहित ने अपनी पत्नी रितिका और बेटी के साथ वाली तस्वीर ट्वीट कर अपने फैंस को खुश कर दिया है। रोहित शर्मा 8 जनवरी को फिर से ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो जाएंगे। जहां भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज के बाद वनडे सीरीज खेली जानी है। रोहित शर्मा को वनडे टीम में शामिल किया गया है।

टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा का प्रदर्शन मिला-जुला रहा है। तीसरे टेस्ट मैच में रोहित ने एक अर्द्धशतक लगाया था। हालांकि इसके अलावा रोहित कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गई टी20 सीरीज बराबरी पर छूटी थी। टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम का दबदबा रहा है। अब वनडे सीरीज में भी भारतीय टीम अपना दबदबा कायम रखने की कोशिश करेगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुनील गावस्‍कर की विराट कोहली को सलाह- नंबर 6 पर इस खिलाड़ी से कराएं बैटिंग
2 विराट या धोनी, कौन है बेहतर कप्‍तान? हार्दिक पंड्या और केएल राहुल ने इन्‍हें चुना
3 IND VS AUS: शमी की जबर्दस्‍त गेंद ने पैट कमिंस को किया चारों खाने चित, देखें वीडियो