ताज़ा खबर
 
Bengal Warriors
37FT35
U Mumba

बेटी समायरा के लिए ऋषभ पंत को रोहित शर्मा ने चुना बेबीसिटर, युवा खिलाड़ी ने ऐसे दिया जवाब

IND VS AUS: टेस्ट सीरीज में 2-1 से ऐतिहासिक जीत के बाद अब टीम इंडिया तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी 12 जनवरी से जलवा बिखेरते नजर आएगी। एमएस धोनी इस टीम का हिस्सा होंगे वहीं पंत को आराम दिया गया है।

Author Published on: January 9, 2019 6:01 PM
भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत। (Photo Courtesy: ICC)

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज और वनडे टीम के उकप्तान रोहित शर्मा 12 जनवरी से शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुके हैं। रोहित टेस्ट सीरीज का भी हिस्सा था लेकिन मेलबर्न में हुए मुकाबले के बाद उन्हें खुशखबरी मिली थी कि उनके घर में एक नन्हीं परी ने जन्म लिया है जिसके चलते रोहित को मुंबई वापस आना पड़ा था, लेकिन अब वो कुछ वक्त पत्नी रितिका व बेटी समायरा के साथ गुजारने के बाद ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुके हैं। इस वनडे सीरीज में ऋषभ पंत टीम का हिस्सा नहीं है इस बाबत रोहित शर्मा ने उन्हें एक अहम जिम्मेदारी सौंपने की सलाह दी है।

दरअसल ऐतिहासिक टेस्ट मैच में अपने प्रदर्शन से सभी को आकर्षित करने वाले पंत ने 9 जनवरी की सुबह ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए फैंस को गुड मार्निंग विश किया था इसके जवाब में हिटमैन शर्मा ने लिखा कि- गुड मार्निंग बडी..सुना है कि तुम काफी अच्छे बेबी सिटर हो..हमें भी एक अच्छे बेबी सिटर की जरूरत है क्या तुम बनोगे रितिका भी इससे काफी खुश होगी। रोहित के इस ट्विट का जवाब देते हुए पंत ने फिर रिप्लाई किया कि भैया, चहल अपना काम ठीक से नहीं कर रहा है क्या? वैसे मुझे समायरा का बेबी सिटर बनकर काफी खुशी होगी। पंत ने फिर रितिका सजदेह को बधाई भी दी।

गौरतलब हो कि मेलबर्न टेस्ट के दौरान ही जब पंत बल्लेबाजी कर रहे थे तो ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने उनपर तंज कसते हुए कहा कि धोनी की टीम में वापसी हो गई है अब तुम खाली हो। मैं चाहता हूं कि तुम मेरे बच्चों की देखभाल कर लेना और मैं पत्नी को मूवी दिखाने के लिए ले जाऊंगा। इसके बाद से इस मामले ने तूल पकड़ लिया और तरह-तरह से लोगों ने इसपर मजे लिए। वहीं जब टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के पीएम आवास में डिनर के लिए गई थी तो टिम पेन की पत्नी ने अपने बच्चों के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि बेस्ट बेबी सिटर।

गौरतलब हो कि टेस्ट सीरीज में 2-1 से ऐतिहासिक जीत के बाद अब टीम इंडिया तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी 12 जनवरी से जलवा बिखेरते नजर आएगी। एमएस धोनी इस टीम का हिस्सा होंगे वहीं पंत को आराम दिया गया है। ऋषभ पंत न्यूजीलैंड के साथ टी-20 सीरीज में नजर आएंगे।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VIDEO: एक गेंद में जीत के लिए चाहिए थे 6 रन, बिना गेंद खेले ही टीम ने जीत लिया मुकाबला
2 तीन साल की कड़ी मेहनत के बाद बांसुरी के उस्ताद बने शिखर धवन, इंस्टाग्राम पर शेयर किया VIDEO
3 खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने लॉन्च किया खेलो इंडिया के तहत ‘5मिनट और’ चैलेंज, वीडियो में दिया ये संदेश