scorecardresearch

रोहित शर्मा ने पत्नी के लिए लिखा प्यार भरा संदेश, रितिका सजदेह का कमेंट पढ़ हो जाएंगे लाजवाब

रोहित शर्मा दक्षिण अफ्रीकी के खिलाफ तीन मैच की टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। रोहित शर्मा को हैमस्ट्रिंग में चोट लगी है। वह प्रोटियाज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हिस्सा नहीं लेंगे।

Rohit sharma Ritika Sajdeh Birthday Wish Husband Wife Love Relation
रोहित शर्मा फिलहाल परिवार से दूर हैं। उन्होंने पत्नी रितिका सजदेह को जन्मदिन की बधाई देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। (सोर्स- इंस्टाग्राम/रोहित शर्मा)

रितिका सजदेह 21 दिसंबर 2021 को 34 साल की हो गईं। रितिका के जन्मदिन के मौके उनके पति और सीमित ओवर्स में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने पत्नी को बधाई देने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। हिटमैन ने सोशल मीडिया के जरिए कहा कि रितिका उनका एकमात्र प्यार हैं।

उन्होंने अपनी पत्नी को वैसा ही बना रहने के लिए कहा, जैसी वह हैं। रोहित ने अपने इंस्टाग्राम पर रितिका और अपनी कई तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीरों के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक हो मेरा पहला और एकमात्र प्यार। आप जो हैं, वही बने रहें, यह आपको बहुत आकर्षक बनाता है।’ रोहित की पोस्ट पर रितिका ने बहुत ही क्यूट जवाब दिया।

उन्होंने कमेंट बॉक्स में सिर्फ इतना लिखा, ‘Aawww.’ इसके बाद उन्होंने रेड हार्ट वाली 3 इमोजी पोस्ट कीं। सोशल मीडिया या आम-बोलचाल में Aawww का इस्तेमाल अक्सर प्रेम को अभिव्यक्त करने में किया जाता है या जब आपको लगता है कि कुछ क्यूट/स्वीट है। रोहित शर्मा की पोस्ट आप नीचे देख सकते हैं।

रोहित और रितिका ने एक हफ्ते पहले ही अपनी शादी की छठी सालगिरह मनाई थी। तब रोहित ने एक वीडियो शेयर किया था। उसमें वह रितिका के साथ नजर आ रहे थे। रितिका ने भी रोहित को बधाई देते हुए उनकी तारीफ की थी। रोहित की उस पोस्ट को भी आप नीचे देख सकते हैं।

रोहित 12 दिसंबर को हुए चोटिल, 14 को रितिका के नाम जमीन खरीदने पहुंचे रजिस्ट्री ऑफिस

रोहित शर्मा के क्रिकेट की बात करें तो वह दक्षिण अफ्रीकी के खिलाफ तीन मैच की टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। रोहित शर्मा को हैमस्ट्रिंग में चोट लगी है। वह प्रोटियाज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हिस्सा नहीं लेंगे।

वह इस समय बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में रिहैब कर रहे हैं। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज की शुरुआत 26 दिसंबर 2021 से सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में होने वाले मैच से होगी।

प्रियंक पांचाल ने भारतीय टीम में रोहित शर्मा की जगह ली है। इस संबंध में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल की ओर से 13 दिसंबर 2021 को जानकारी साझा की गई थी।

बीसीसीआई के ट्वीट में लिखा था, ‘प्रियंक पांचाल भारत के टेस्ट टीम में चोटिल रोहित शर्मा की जगह लेंगे। रोहित को कल मुंबई में अपने प्रशिक्षण सत्र के दौरान बाएं हैमस्ट्रिंग में चोट लग गई थी। वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी 3 मैच की टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं।’

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट