ताज़ा खबर
 

रोहित शर्मा की बेटी बनी गेंदबाज, जसप्रीत बुमराह का एक्शन किया कॉपी; देखें VIDEO

कोरोना वायरस के कारण पूरे भारत में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी से घरों पर रहने की अपील की है। देश में अब तक 2500 से ज्यादा लोग कोरोनावायरस से संक्रमित हो चुके हैं।

Author Edited By ROHIT RAJ नई दिल्ली | Published on: April 3, 2020 8:36 PM
जसप्रीत बुमराह और रोहित शर्मा आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं। (सोर्स- सोशल मीडिया)

कोरोनावायरस के कारण दुनिया भर के खेल टूर्नामेंट रद्द या स्थगित कर दिए गए हैं। ऐसे में खिलाड़ियों को ब्रेक मिल गया है। वे वीडियो बनाकर, सोशल मीडिया पर फोटो डालकर और इंस्टग्राम पर लाइव होकर फैंस के साथ जुड़ रहे हैं। शुक्रवार यानी 3 अप्रैल को भारत के नंबर एक तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने एक वीडियो ट्वीट किया। इसमें रोहित शर्मा की बेटी समायरा गेंदबाजी करती हुई नजर आई। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को रोहित की पत्नी रितिका सजदेह ने शूट किया है। बुमराह ने वीडियो ट्वीट कर कैप्शन में लिखा है कि वो समायरा के जितने बड़े फैन हैं, उतनी बड़ी फैन समायरा उनकी नहीं होंगी। वीडियो रितिका समायरा से कहती हैं, ‘‘सैमी दिखाइए कि बूम-बूम क्या करते हैं।’’ उसके बाद समायरा बुमराह के बॉलिंग एक्शन की नकल उतारती नजर आती हैं। बुमराह ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘‘रोहित शर्मा और रितिका सजदेह मुझे लगता है कि वो मुझसे ज्यादा अच्छी तरह से कर लेती है। मैं यह कह सकता हूं कि मैं उसका ज्यादा बड़ा फैन हूं।’’


मुंबई इंडियंस ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इसमें बुमराह आगे कहते हैं, ‘‘समायरा की चॉइस अच्छी है, उसने बॉलिंग एक्शन के लिए अच्छा बॉलर चुना है।’’ हाल ही में बुमराह और रोहित ने इंस्टाग्राम पर लाइव चैट भी की थी। दोनों इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में एक ही फ्रेंचाइजीके लिए खेलते हैं। रोहित मुंबई इंडियंस के कप्तान हैं, जबकि बुमराह टीम के मुख्य गेंदबाज हैं।

 

View this post on Instagram

 

Exclusive: Even Samaira loves to imitate Bumrah’s action! . #OneFamily @rohitsharma45 @jaspritb1

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians) on


कोरोना वायरस के कारण पूरे भारत में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी से घरों पर रहने की अपील की है। देश में अब तक 2500 से ज्यादा लोग कोरोनावायरस से संक्रमित हो चुके हैं। दूसरी ओर, दुनिया भर में कोरोना से पीड़ितों की संख्या 10 लाख हो चुकी है। अब तक 54 हजार से ज्यादा लोगों की जान गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Coronavirus: पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज ने युवराज-हरभजन से मांगी मदद, कहा- हमारे यहां हिंदुओं की स्थिति खराब
2 VIDEO: वीरेंद्र सहवाग से पाकिस्तान को लगता था डर, 15 साल बाद इंजमाम ने किया खुलासा
3 पीएम ने की दिए जलाने की मांग, वायरल होना लगा जोफ्रा आर्चर का 6 साल पुराना ट्वीट; फैंस ने पूछा- लॉकडाउन बढ़ेगा कि नहीं