ताज़ा खबर
 

रोहित भारत में ला लिगा के पहले ब्रांड एंबेसडर बने, हिटमैन ने कहा- लगा चांद पर पहुंच गया

रोहित लीग के पहले गैर फुटबॉलर ब्रांड एंबेसडर हैं। वे भारत में लीग के पहले ब्रांड एंबेसडर हैं। लीग ने यह जानकारी अपने ट्विटर हैंडल के जरिए सार्वजनिक की। उसने ट्विटर पर रोहित की एक तस्वीर पोस्ट की है। इसमें रोहित अपने दाएं हाथ में बैट पकड़े हुए हैं और बाएं हाथ में फुटबॉल।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: December 12, 2019 5:45 PM

एक दिन पहले टीम इंडिया की वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज जीत में अहम भूमिका निभाने वाले रोहित शर्मा ने अगले दिन यानी गुरुवार 12 दिसंबर 2019 को फुटबॉल के प्रशंसकों को भी अपना मुरीद बना लिया। चौंकिए नहीं, स्पेनिश फुटबॉल लीग ‘ला लिगा’ ने भारतीय टीम के इस ओपनर को भारत में अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है।

रोहित लीग के पहले गैर फुटबॉलर ब्रांड एंबेसडर हैं। वे भारत में लीग के पहले ब्रांड एंबेसडर हैं। लीग ने यह जानकारी अपने ट्विटर हैंडल के जरिए सार्वजनिक की। उसने ट्विटर पर रोहित की एक तस्वीर पोस्ट की है। इसमें रोहित अपने दाएं हाथ में बैट पकड़े हुए हैं और बाएं हाथ में फुटबॉल। उनके बैट पर ला लिगा लिखा और उसको लोगो बना हुआ है।

क्रिकेट फैंस के बीच ‘हिटमैन’ के नाम से मशहूर रोहित शर्मा इस प्रतिष्ठित लीग ‘ला लिगा’ का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने से बहुत खुश हैं। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, रोहित से जब लीग का ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए कहा गया था, तो उन्हें लगा था कि वे जैसे चांद पर पहुंच गए हैं।

रोहित के मुताबिक, उन्हें क्रिकेट के अलावा फुटबॉल भी पसंद है। उन्होंने बचपन में फुटबॉल के बहुत सारे मैच देखे हैं। टीम इंडिया में सबसे अच्छा फुटबॉलर कौन है के सवाल पर रोहित ने कहा, ‘मुझे लगता है कि हमारी टीम में महेंद्र सिंह धोनी सबसे अच्छे फुटबॉलर हैं।’

भारत में ला लिगा के प्रबंध निदेशक (एमडी) जोस एंटोनियो काचाजा ने कहा, ‘हम भारत में नंबर वन बनने के लिए फैन बेस बढ़ाना चाहते हैं। वैश्विक दृष्टिकोण से ला लिगा के लिए भारत महत्वपूर्ण बाजार है। हम 2017 में ही भारत आ गए थे, ताकि यहां के माहौल को समझ पाएं। हमने भारत में फुटबॉल को लेकर भी काफी दीवानगी देखी है। रोहित शर्मा इसका आदर्श उदाहरण हैं। वे क्रिकेट के बड़े खिलाड़ी होने के वावजूद फुटबॉल मैच को लेकर उत्साहित दिखते हैं। वे ला लिगा के प्रशंसक भी हैं।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Birthday Special: BCCI से पहले ICC ने दी युवराज सिंह को बधाई, VIDEO पोस्ट कर सिक्सर किंग को किया सलाम
2 T20I Records: रोहित शर्मा बने 400 छक्के लगाने वाले पहले भारतीय, Most Runs की सूची में विराट कोहली संग TOP किया
3 हार्दिक पंड्या नहीं ऋषभ पंत को डेट कर रहीं Urvashi Rautela, देर रात Dinner Date पर दोनों हुए स्पॉट
ये पढ़ा क्या?
X