ताज़ा खबर
 

रोहित शर्मा की वनडे में तिहरा और टी20 मैचों में दोहरा शतक जड़ने की चाहत, जानिए विराट कोहली के बारे में क्या कहा

स्टार सलामी बल्लेबाज ने कहा कि भारतीय टीम इस साल जब ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेगी तो गुलाबी गेंद से टेस्ट खेलना चुनौतीपूर्ण होगा। भारत को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चार टेस्ट मैच की सीरीज खेलनी है।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: June 14, 2020 7:51 PM
Rohit Sharma triple Centuryरोहित शर्मा वनडे इंटरनेशनल में 3 दोहरे शतक लगाने वाले इकलौते बल्लेबाज हैं। (सोर्स- रोहित शर्मा इंस्टाग्राम)

सीमित ओवर फॉर्मेट में भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा वनडे में तिहरा और टी20 मैचों में दोहरा शतक लगाना चाहते हैं। जी हां, सही पढ़ा आपने। हालांकि, वह यह भी मानते हैं कि यह दोनों ही काम बहुत मुश्किल हैं। रोहित शर्मा ने यह खुलासा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में किया है। दरअसल, रोहित ने अपने प्रशंसकों के साथ बात करने के लिए इंस्टाग्राम चैट शुरू की।

इस दौरान उनके एक फैंस ने पूछा, ‘वनडे इंटरनेशनल में ट्रिपल सेंचुरी या टी20 में डबल हंड्रेड, इन दोनों में क्या करना पसंद करेंगे?’ इस पर रोहित शर्मा ने जवाब दिया, ‘यह नहीं होगा, हालांकि, दोनों ही लगाना अच्छा लगेगा।’ चैट के दौरान जब उनसे पूछा गया कि वह इस साल किसे प्राथमिकता देंगे तो उन्होंने कहा कि वह संभवत: दोनों में खेलना चाहते हैं।

महेंद्र सिंह धोनी को एक शब्द में बयां करने के लिए कहने पर रोहित ने कहा, ‘लीजेंड।’ इसी दौरान एक फैन ने उनसे विराट कोहली को एक शब्द में बयां करने के लिए कहा। इस पर रोहित ने बहुत ही मजेदार जवाब दिया। दरअसल, फैन ने विराट कोहली के नाम की स्पेलिंग गलत लिखी थी। रोहित ने उसकी गलती पकड़ ली। रोहित ने लिखा, ‘अपनी स्पेलिंग चेक करो।’ रोहित ने बताया कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ और इंग्लैंड के जेसन राय को बल्लेबाजी करते हुए देखना पसंद है।

बता दें कि रोहित इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चार बार के चैंपियन मुंबई इंडियंस के कप्तान हैं। स्टार सलामी बल्लेबाज ने कहा कि भारतीय टीम इस साल जब ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेगी तो गुलाबी गेंद से टेस्ट खेलना चुनौतीपूर्ण होगा। भारत को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चार टेस्ट मैच की सीरीज खेलनी है। सीरीज का पहला टेस्ट तीन दिसंबर से ब्रिसबेन के गाबा में खेला जाएगा। एडिलेड ओवल में दूसरा टेस्ट दिन-रात्रि का होगा।

इस बीच, रोहित से फैन ने सवाल किया कि अगर उन्हें सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग में से चुनना हो तो वह किसे चुनेंगे। रोहित ने कहा, ‘मरवाओगे क्या।’ सचिन और सहवाग भारत के लिए ओपनिंग की है। दोनों ने भारत की जीत में कई बार अहम भूमिका भी निभाई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘OMG, नहीं नहीं नहीं, प्लीज कह दो यह फर्जी खबर है,’ सुशांत सिंह राजपूत की मौत से खेल जगत भी गमगीन
2 MS Dhoni का किरदार निभा सुशांत सिंह राजपूत हुए थे फिल्मी पर्दे पर हिट, माही की तरह थे बाइक-कार के शौकीन
3 ‘ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने मुझे माइकल जैक्सन बना दिया था,’ मंकी गेट कांड पर फिर छलका हरभजन सिंह का दर्द
ये पढ़ा क्या?
X